वैशाली ठक्कर डेथ मिस्ट्री- सुशांत सिंह से बॉयफ्रेंड तक, पढ़िए सब कुछ जो जानना जरूरी है- INDORE NEWS

इंदौर। मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की डेड बॉडी उसी के घर में फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली है। वैशाली ठक्कर एक जुझारू लड़की थी। उसने अपनी जिंदगी में संघर्ष किया और कभी हार नहीं मानी। जब सहाय टूटी तब भी अपने फैंस के सामने आकर खुद ही इसकी सूचना दी थी। पुलिस का कहना है कि उसे एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है कि वह अपने बॉयफ्रेंड के कारण काफी तनाव में है। सुशांत सिंह राजपूत केस की तरह वैशाली ठक्कर मामले में भी कई ट्विस्ट हैं। हम बताते हैं वैशाली ठक्कर से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण बातें:- 

वैशाली ठक्कर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हत्या बताया था

वैशाली दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त थीं और दोनों की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वैशाली ने अभिनेता की मौत पर कई सवाल उठाए थे और उसे मर्डर बताया था। साथ ही कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की असली हत्यारे रिया चक्रवर्ती के पीछे छिपे हैं। वैशाली ठक्कर ने कहा था, 'ये टीमवर्क है। एक व्यक्ति ऐसा नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि इसमें कई लोग शामिल हैं और असली आरोपी रिया चक्रवर्ती के पीछे छिपे हुए हैं। सुशांत को इस हद तक पहुंचाने के लिए रिया ही जिम्मेदार है, ताकि लोग ये मान ले कि सुशांत ने आत्महत्या की थी।' 

क्यों सुशांत क्यों: वैशाली ने सोशल मीडिया पर लिखा था

सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर उन्होंने अपना दुख जाहिर किया था। वैशाली को सुशांत के इस दुनिया से जाने का विश्वास नहीं हो रहा था और उन्होंने इसे मर्डर बताया था। वैशाली ने सुशांत के साथ फोटो शेयर कर लिखा था, ‘नो नो नो, मेरा रोना नहीं रुक रहा है। सुशांत एक कमाल का इंसान और एक्टर था। मुझे लगा हम हमेशा दोस्त रहेंगे। क्यों सुशांत क्यों?’ 

एक इंटरव्यू के दौरान वैशाली ठक्कर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सवाल उठाते हुए कहा था, 'शव की तस्वीरें, जो उनकी मौत के कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं, वो मेरे पास भी आई थी। लेकिन मेरी उन्हें देखने की हिम्मत नहीं हुई। मैं उसकी मौत से इतनी परेशान थी कि दो-तीन दिन तक रोती रही थी। मैं ये मान नहीं पा रही थी।

वैशाली ठक्कर केस- पुलिस को 7 घंटे बाद सूचना दी गई इसलिए मामला संदिग्ध

पुलिस के मुताबिक वैशाली ठक्कर (29) ने शनिवार रात में ही अपने सांई बाग स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सबसे पहले छोटे भाई नीरज ने वैशाली का शव देखा। नीरज ने परिजनों को बताया। परिजनों ने शव को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सात घंटे बाद रविवार सुबह 7 बजे मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया। पुलिस को मौके से 8 पेज का सुसाइड नोट मिला है। पुलिस को घटना की सूचना 7 घंटे बाद मिली है, इसलिए पुलिस सुसाइड नोट की जांच हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से कराएगी। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।  पुलिस ने मौके से मोबाइल और नोटबुक भी बरामद की है। 

उज्जैन का रहने वाला है ठक्कर, पिता प्लाईवुड कारोबारी

वैशाली ठक्कर और उनका परिवार मूल रूप से उज्जैन के महिदपुर इलाके का रहने वाला है। करीब एक साल पहले वैशाली अपने परिवार के साथ इंदौर में शिफ्ट हो गई थी। वह लंबे समय से इंदौर में ही रह रही थी। इंदौर में वैशाली के पिता का लकड़ी व प्लायवुड का बड़ा कारोबार है। वैशाली के परिवार में उसका एक छोटा भाई और पिता हैं। 

NRI से सगाई 1 महीने में टूट गई थी

वैशाली ने अप्रैल 2021 में अभिनंदन सिंह नामक युवा व्यवसायी से सगाई की थी। अभिनंदन केन्या के बताए जा रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान दोनों की मुलाकात मैट्रिमोनियल साइट पर हुई थी। वैशाली ने सोशल मीडिया पर सगाई की खबर अपडेट करने के एक माह बाद ही रिश्ता तोड़ने की खबर भी डाली थी। बाद में वैशाली ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया से भी डिलीट कर दीं। 

पुलिस ने कहा- बॉयफ्रेंड परेशान कर रहा था 

इंदौर पुलिस के एसीपी एम रहमान ने TV actor Vaishali Takkar सुसाइड मामले में बयान जारी किया है। उन्होंने बताया कि, वैशाली पिछले काफी समय से तनाव में थी। इसका जिक्र उन्होंने अपने सुसाइड नोट में किया है। उन्होंने यह भी कहा है कि उनका एक्स ब्वॉयफ्रेंड उसे परेशान कर रहा था। हालांकि समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया था। उसके खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया था और ना ही उसे हिरासत में लिया गया था। 

वैशाली ठक्कर की रील लाइफ 

15 जुलाई 1993 को जन्मी वैशाली मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली थीं। पिछले एक साल से वह अपने इंदौर स्थित घर में रह रही थीं, जो तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में था। वैशाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ से की थी। सीरियल में उन्होंने संजना का किरदार निभाया था, जिसने उन्हें खूब पॉपुलैरिटी दिलाई थी।

वैशाली ने अपने करियर में एक के बाद एक कई सीरियलों में काम किया। इनमें ‘ये है आशिकी‘, ‘ससुराल सिमर का‘, ‘लाल इश्क‘ और ‘विष और अमृत‘ जैसे लोकप्रिय शोज शामिल हैं। इसके अलावा साल 2019 में वैशाली ठक्कर ने टीवी सीरियल ‘मनमोहिनी’ में भी काम किया।

UPDATE- ACP मोतिउर रहमान का नया बयान

वैशाली ठक्कर के सारे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की जांच करेंगे और उनकी कॉल डिटेल्स निकलएंगे और देखेंगे की किन लोगों के संपर्क में थीं। राहुल उनका पड़ोसी है। वह उनको परेशान करता था क्योंकि वैशाली की शादी किसी से होने वाली थी। राहुल अभी फरार है उसको जल्द पकड़ेंगे: ACP मोतिउर रहमान