INDORE NEWS- वैशाली का आईपैड गवाही देगा, राहुल ने कैसे और कितना प्रताड़ित किया

इंदौर
। टीवी एक्टर वैशाली ठक्कर मामले में आरोपी राहुल नवलानी की गिरफ्तारी तब हुई जब वह अपना मोबाइल 3-4 बार फॉर्मेट करवा चुका था, उसे उम्मीद थी कि ऐसा करने से वापस जाएगा परंतु वैशाली के घरवालों ने उसका आईपैड पुलिस को सौंप दिया है। अब वैशाली का आईपैड वैशाली की कहानी बताएगा। राहुल के खिलाफ गवाही देगा। 

इस मामले में कुछ पुलिस वालों की भूमिका भी संदिग्ध बताई जा रही है। राहुल नवलानी एक ही प्रोफाइल लड़का है। उसके पिता बड़े कारोबारी हैं। शायद राहुल की पत्नी के मायके वाली भी काफी पावरफुल है। इस सबका असर इंदौर पुलिस की गतिविधियों पर दिखाई दे रहा है। मीडिया के कैमरों से बचाने के लिए पुलिस ने राहुल की ऑनलाइन कोर्ट पेशी की कोशिश की। जब कोर्ट ने फटकार लगाई तब भी राहुल को इस प्रकार कोर्ट में ले जाया गया जैसे पुलिस किसी सेलिब्रिटी को सिक्योरिटी देते हुए ले जाती है। हाथों में हथकड़ी थी इसलिए पता चला कि राहुल आरोपी है। 

राहुल से कई अधिकारियों ने पूछताछ की। इसके बाद बताया गया कि राहुल ने अपना मोबाइल फॉर्मेट कर दिया है। उसका डाटा रिकवर करवाना चैलेंजिंग जॉब है। यह जानकारी जैसे ही वैशाली के परिवार वालों को लगी। उन्होंने वैशाली का आईपैड पुलिस को सौंपने का फैसला लिया। उन्होंने कहा कि यदि राहुल के मोबाइल फोन में सबूत मिटा दिए गए हैं तो वैशाली का आईपैड गवाही देगा। वह बताएगा कि राहुल ने वैशाली पर कितने अत्याचार किए।