INDORE NEWS- मदरसे में सबक सिखाने के नाम पर 15 वर्षीय लड़की के साथ बैड टच

इंदौर
। मध्य प्रदेश के सबसे विकसित शहर इंदौर में रानी पैलेस स्थित एक मदरसे में 15 साल की लड़की के साथ सबक सिखाने के नाम पर बैड टच का मामला सामने आया है। परिवार के साथ ही लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मौलाना के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पोस्को एक्ट के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

इंदौर के चंदन नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है। एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस इंदौर श्री प्रशांत चौबे ने बताया कि लड़की ने जब अपने परिवार वालों को इसके बारे में बताया और परिवार वाले मौलाना से बात करने गए तो मौलाना एवं उनके परिवार वालों द्वारा उनके साथ मारपीट की गई। लड़की ने बताया है कि वह स्कूल से लौट के आने के बाद रानी पैलेस सिरपुर स्थित एक मदरसे में पढ़ने के लिए जाती थी। इस मदरसे का संचालन अहमद हुसैन करते हैं। मदरसा उनके अपने घर में हैं। 

इंदौर के शांति दैनिक अग्निबाण की रिपोर्ट के अनुसार मदरसे में मौलाना लड़की को पनिशमेंट के नाम पर दूसरे कमरे में ले जाता था। जहां पर लड़की के शरीर पर आपत्तिजनक व्यवहार किया जाता था। घटना वाले दिन जब लड़की, अन्य साथी छात्राओं के साथ घर जा रही थी तभी उसका हाथ पकड़ लिया और बैड टच किया। लड़की ने अपने घर वालों को इसके बारे में बताया। जब घरवाले मौलाना से बात करने गए तो मौलाना के बेटों ने उनके साथ मारपीट की। 

चंदननगर पुलिस ने बताया कि हम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सर्चिंग की कार्रवाई कर रहे हैं। वह अपने ज्ञात ठिकानों पर नहीं है, किसी अज्ञात स्थान पर जाकर छुप गया है।