GWALIOR NEWS- लोडिंग ऑटो में भिड़ंत, एक परिवार के 3 लोगों सहित 4 की मौत

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुए एक दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार लोडिंग और आटो की आमने-सामने से भिड़ंत हुई। इसमें आटो में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए समीप के अस्‍पताल भेजा गया है। 

यह घटना आंतरी थाना क्षेत्र में मकौड़ा के पास हुई। जिन 4 लोगों की मौत हुई उनमें 2 महिला 2 पुरुष हैं। ये चारों पिछोर के रहने वाले हैं और ग्वालियर से वापस पिछोर जा रहे थे। लोडिंग वाहन और ऑटो की भिड़ंत इतनी जबर्दस्‍त थी कि मौके पर ही एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई। लोडिंग वाहन में आक्सीजन सिलेंडर भरे हुए थे। आटो में सवार सभी लोग ग्वालियर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। हादसे में 5 लोग घायल हुए हैं जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें कुछ बच्चे भी शामिल हैं। बताया जाता है कि वाहन गलत दिशा से आ रहा था।

पिछोर निवासी एक ही परिवार के तीन लोगों सहित आटो के ड्राइवर की मौत इस हादसे में हुई। मृतकों में नफीशा बेगम पत्नी शफीक उल्ला, समीउल्ला पुत्र शफीक उल्ला, समीना बेगम पत्नी असरत खान और ड्राइवर फिरोज खान पुत्र शरीफ खान की मौके पर ही मौत हो गई।