BU BHOPAL NEWS- MBA एडमिशन के लिए CLC राउंड एवं CUET एडमिशन की डेट बढ़ाई गई

भोपाल।
बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी भोपाल के CRIM ( C.R.Institute Of Management) में  DTE (Directorate Techanical Education) की ओर से MBA कोर्स(फुल टाइम) में कॉलेज लेवल काउंसलिंग (CLC) राउंड का आयोजन किया जा रहा है।

एमबीए कोर्स में Admission के लिए दिनांक 22 अक्टूबर 2022 को CLC Round का आयोजन किया जा रहा है। यदि CLC Round के बाद भी खाली सीट बचेंगी तो दिनांक 25 अक्टूबर 2022 को भी सीएलसी राउंड का आयोजन किया जाएगा। एमबीए कोर्स में इंटरेस्टेड कैंडीडेट्स को सुबह 10:30 बजे से दोपहर 2:00 बजे के बीच विश्वविद्यालय परिसर में उपस्थित रहना होगा।

MBA course में एडमिशन के लिए इच्छुक  कैंडीडेट्स अपनी सभी डाक्यूमेंट्स की फोटो कॉपी, 03 कलर्ड फोटोग्राफ्स और ₹22450 का डिमांड ड्राफ्ट, (रजिस्ट्रार, बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी भोपाल के नाम पर) के साथ सुबह 10:30 से 2:00 के बीच बरकतउल्ला विश्वविद्यालय परिसर में उपस्थित होना आवश्यक है। किसी भी कैंडिडेट को आवश्यक डाक्यूमेंट्स और फीस के बिना सीएलसी राउंड में बैठने की अनुमति नहीं होगी। किसी भी प्रकार की अन्य जानकारी के लिए BU द्वारा जारी किए गए मोबाइल नंबर 9826636723 पर कॉल करें।

CUET Admission Date Extended

Barkatullah University, भोपाल की ओर से की ओर से UG पाठ्यक्रमों में CUET के माध्यम से होने वाले प्रवेश की तारीख को अब 17 अक्टूबर से 30 अक्टूबर 2022 तक के लिए बढ़ा दिया गया है। इससे पहले यह प्रवेश प्रक्रिया दिनांक 15 अक्टूबर 2022 तक पूर्ण की जानी थी। उल्लेखनीय है कि प्रवेशित विद्यार्थियों की संख्या कम होने एवं CUET पास आवेदकों की संख्या कम होने के कारण 12वीं उत्तीर्ण ऐसे आवेदकों से भी प्रवेश हेतु आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं ,जो संबंधित पाठ्यक्रमों में प्रवेश हेतु और अर्हरता पूर्ण करते हैं।

05 कोर्स में एडमिशन के लिए विद्यार्थी दिनांक 17 अक्टूबर 2022 से 30 अक्टूबर 2022 तक आवेदन करने वेरिफिकेशन एवं शुल्क जमा कर सकते हैं।
BPES
BA(Hons)Sociology
BCOM (Hons)
BSC(Hons)Zoology
BALLB(Hons)
इसके अतिरिक्त विधि शिक्षण एवं शोध विभाग में BALLB  पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए केवल ST/SC/EWS/PH कैटेगरी के आवेदन आमंत्रित करवाए गए हैं।