SSMC REWA में MBBS की स्टूडेंट जिम में मौत, ट्रेनर फरार, मुरैना से पढ़ने आया था

रीवा।
मध्य प्रदेश के रीवा जिले में स्थित श्याम शाह चिकित्सा महाविद्यालय में MBBS की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। डॉ. हद्रेश दीक्षित ने बताया कि मेडिकल छात्र मंगलवार की रात जिम में वर्कआउट कर रहा था। उसी समय उसकी धड़कन रुक गई है। छात्र मुरैना जिले का रहने वाला है। पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना भिजवा दी गई है। मेडिकल प्रबंधन ने कहा है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद असली वजह सामने आएगी। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मेडिकल छात्रों ने आरोपी जिम संचालक पर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात 8 से 9 बजे के बीच रीवा मेडिकल कॉलेज का छात्र ओम गोयल थे कर्वे 2.0 जिम में वर्कआउट कर रहा था। इसी बीच सीने में दर्द उठा। घटना देख फिटनेस सेंटर के अन्य साथी संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने नब्ज टटोलते ही मृत घोषित कर दिया है। आशंका है कि मेडिकल छात्र को दिल का दौरा पड़ा होगा। फिलहाल मेडिकल प्रबंधन को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। 

साथियों ने बताया कि ओम गोयल मुरैना जिले का रहने वाला है। वह एमबीबीएस 2020 बैच का है। ओम अपनी फिटनेस पर ध्यान देता था। ऐेसे में फिटनेस करते करते ही उसकी मौत हो गई है। हालांकि घटना के बाद से जिम ट्रेनर फरार है। जूनियर डॉक्टरों ने फोन लगाया है तो जिम संचालक फोन नहीं रिसीव कर रहा है। ऐसे में श्याम शाह मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने जिम संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।