MP NEWS- उज्जैन में नशे में टल्ली 2 शिक्षक स्कूल पहुंचे, वीडियो वायरल

उज्जैन।
 मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक सरकारी स्कूल के दो शिक्षक नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे। मामला नागदा तहसील के खाचरौद ब्लॉक का है। उन्हेल संकुल के पासलोद सरकारी स्कूल के टीचर नशे में स्कूल पहुंचे थे। सामने आए दोनों VIDEO शनिवार के बताए जा रहे हैं। मामले में शिक्षाधिकारी आनंद शर्मा ने जांच के आदेश दिए हैं।

बच्चों के पेरेंट्स ने टीचर के VIDEO बनाए। पहले वीडियो में नजर आ रहे टीचर पीरूलाल परमार है। VIDEO में दिख रहा है कि खोकरी का रहने वाला टीचर इतने नशे में है कि उन्हें ये तक नहीं पता कि पढ़ाना क्या है। स्कूल में जब बच्चों के पेरेंट्स ने टीचर के इस तरह नशे में आने की वजह पूछी तो एक शिक्षक बोला- सर का विदाई समारोह था, इसलिए पीकर आए। 

दूसरा VIDEO भी यहां पदस्थ टीचर मोहनलाल हिंदल का है। वे नशे में इतने मदहोश थे कि उनसे उठते नहीं बन रहा था। ये VIDEO भी शनिवार का है। ग्रामीणों का कहना है कि ये आए दिन का मामला है। टीचर स्कूल खुला छोड़कर शराब पीने चले जाते हैं। जब प्रधानाध्यापक प्रकाश लाम्बोडेकर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि रात में पीते होंगे, सुबह स्मैल आती है, इसीलिए बच्चे स्मैल आने की शिकायत करते हैं।