MP NEWS- बॉयफ्रेंड के साथ सेल्फी ले रही नाबालिग का गैंगरेप, बंधक बनाकर पीटा

रीवा।
मध्य प्रदेश के रीवा स्थित नई गढ़ी क्षेत्र में अपने दोस्त के साथ मंदिर दर्शन करने आई नाबालिगा का दो नाबालिगों सहित 6 युवकों ने उस वक्त अपहरण कर लिया। दो घंटे तक बंधक बनाकर बारी-बारी से रेप किया गया। यहां तक कि नाबालिगा व उसके दोस्त को बुरी तरह पीटा। इस घटना को पुलिस व जिला प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। तीन आरोपियों के घरों के अवैध हिस्से को जमींदोज कर दिया गया है।

बताया गया है कि नई गढ़ी थानाक्षेत्र स्थित अष्टभुजी माता के मंदिर में 16 वर्षीय नाबालिगा ने दोस्त के साथ दर्शन करने के लिए पहुंची। दर्शन करने के बाद दोनों मंदिर के पीछे जंगल में घूमने चले गए, यहां पर दोनों हरियाली के बीच फोटो खींच रहे थे। तभी दो नाबालिगों सहित 6 युवक पहुंच गए। जिन्होने नाबालिगा व उसके दोस्त को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा, इस बीच नाबालिगा को कुछ दूर ले जाकर सभी ने बारी-बारी से रेप किया। नाबालिगा ने चीख पुकार भी मचाई लेकिन किसी ने उसकी आवाज नहीं सुनी। 

रेप के बाद आरोपियों ने नाबालिगा व उसके दोस्त के मोबाइल फोन, चांदी की पायलें सहित अन्य सामान छीना और धमकी देते हुए भाग निकले। किसी तरह नाबालिगा व उसका दोस्त थाना पहुंचा और पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। इस घटना से पीडि़ता काफी डरी हुई रही, जिसने पुलिस के काफी समझाने के बाद बीती देर शाम पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी है। इसके बाद ही पुलिस एक्शन मोड में आ गई। वहीं पीडि़ता के दोस्त का कहना है कि आरोपियों ने उसे बंधक बना लिया, उसके सामने ही नाबालिगा का रेप किया है। खबर है कि पुलिस ने मामले में कुछ आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।