JABALPUR NEWS- कमलनाथ ने पीसी सिंह की शिकायत वाली फाइल दबा दी थी

मिशनरी स्कूलों में जमा हुआ फीस के पैसे के दुरुपयोग के मामले में पीसी सिंह इन दिनों सुर्खियों में है। हर रोज कोई ना कोई नया खुलासा हो रहा है। आज जबलपुर मीडिया की सुर्खियों में है कि पीसी सिंह के खिलाफ शिकायत पर कार्रवाई तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा रुकवा दी गई थी। उन्होंने शिकायत वाली फाइल दबा दी थी। 

कहा जा रहा है कि EOW के तत्कालीन पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने पीसी सिंह के खिलाफ चल रही जांच की कार्रवाई को नस्तीबद्ध कर दिया था। इसके लिए उन्हें तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ की ओर से डायरेक्ट आर्डर मिले थे। कहा तो यह भी जा रहा है कि पीसी सिंह के कांग्रेस हाईकमान सोनिया गांधी से डायरेक्ट कनेक्शन थे। इसी के चलते कमलनाथ उन्हें सपोर्ट कर रहे थे। पीसी सिंह के खिलाफ EOW, ED और इनकम टैक्स द्वारा जांच की जा रही है। 

पीसी सिंह पर आरोप है कि उन्होंने मिशनरी के स्कूलों में आने वाली बच्चों की फीस का उपयोग अपने निजी और दूसरे हितों के लिए किया। इस प्रकार के पैसे से उन्होंने काफी प्रॉपर्टी बनाई। ईओडब्ल्यू की टीम को सर्च कार्यवाही में 1 करोड़ 65 लाख रुपए नगद, 80 लाख रुपए के सोने के जेवर, 18514 यूएस डॉलर, 110 पाउंड मिले थे।