MP NEWS- दिल्ली में कमलनाथ ने कहा, मैं तो नवरात्रि मनाने आया हूं, VIDEO देखिए

इंडियन नेशनल कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ एक ही सवाल का जवाब देते देते थक गए हैं। इस बार दिल्ली में जब उनसे एक बार फिर वही सवाल किया गया तो उन्होंने बिल्कुल अलग जवाब दिया। कमलनाथ ने कहा कि, मैं तो नवरात्रि के लिए दिल्ली आया हुआ हूं। 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए कोई योग्य उम्मीदवार नहीं मिल रहा है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मौके का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं परंतु मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने उनका पूरा खेल खराब कर दिया है। दिग्विजय सिंह केवल 1 दिन के लिए दिल्ली दौरे पर गए और दिल्ली में दौड़-धूप शुरू हो गई। हालात यह बने कि सोनिया गांधी ने अपनी पूरी टीम को दिल्ली तलब कर लिया है। 

दिल्ली से मध्य प्रदेश की लोकल पॉलिटिक्स में आए कमलनाथ की दिल्ली वापसी को लेकर लगातार कयास लगाए जाते हैं और उनसे प्रश्न भी पूछे जाते हैं। कमलनाथ कई बार कह चुके हैं कि मैं मध्यप्रदेश नहीं छोडूंगा, लेकिन फिर भी उनसे हर बार सवाल किया जाता है। आज जब सोनिया गांधी ने सभी वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को दिल्ली बुलाया तो कमलनाथ जी दिल्ली आए। 

कमलनाथ के भोपाल से दिल्ली रवाना होते ही, खबरें सुर्खियों में आ गई कि कमलनाथ को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जा सकता है। पत्रकारों ने दिल्ली में कमलनाथ को घेर लिया। पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने स्पष्ट कहा कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद में मेरी बिल्कुल रुचि नहीं है। मैं तो नवरात्रि के लिए दिल्ली आया हूं। पत्रकारों ने जब पूछा कि आप कहां जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मैं जहां भी जा रहा हूं, बताना जरूरी नहीं है।