INDORE NEWS- नशे में टल्ली लड़की का मॉल की छत पर ड्रामा, पुलिस ने मदद के लिए बॉयफ्रेंड बुलाया

मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर में स्थित ऑर्बिट मॉल की छत पर नशे में टल्ली एक लड़की ने काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया। उसका कहना था कि उसका बॉयफ्रेंड बेवफा है इसलिए वह छत से कूदकर जान दे देगी। उसे शांत करने के लिए पुलिस को उसके बॉयफ्रेंड को मॉल के अंदर बुलाना पड़ा। तब कहीं जाकर सिचुएशन कंट्रोल में आई।

TI रवीन्द्र गुर्जर ने बताया कि रात में करीब आठ बजे सूचना मिली थी कि एक युवती नशे में ऑर्बिट मॉल की छत पर चढ़ गई है। छत की बाउंड्री पर खड़े होकर कूदने की बात कर रही है। जब पुलिस युवती के पास पहुंची तो उसने बताया कि ब्रॉयफ्रेंड ने उसे धोखा दिया है। वह मॉल में किसी और लड़की के साथ घूम रहा था। जब उसे रोका तो वह उसे यहां छोड़कर चला गया। पता चला है कि लड़की इसी मॉल में जॉब करती है।

पुलिसकर्मी ने बॉयफ्रेंड का नंबर लिया और उसे युवती के सामने बुलाया। काफी देर तक बातों में उलझाने के बाद विजयनगर थाने के सिपाही ने छत पर जाकर युवती को पकड़ लिया। फिर वहां मौजूद अन्य महिला पुलिसकर्मी उसे लेकर नीचे आईं। यहां से उसे थाने ले जाया गया। यहां भी नशे में धुत युवती काफी देर तक रोती रही। इसके बाद उसके परिवार को जानकारी देकर समझाइश के साथ उसे घर भेज दिया गया।