INDORE में SATNA के पटवारी के इंजीनियर बेटे की संदिग्ध मौत, पत्नी पर शक

इंदौर
। मध्य प्रदेश राजस्व विभाग में पटवारी के पद पर पदस्थ संजय सिंह के इंजीनियर बेटे अभिषेक सिंह की इंदौर में संदिग्ध मृत्यु हो गई। शादी के बाद वह अपनी पत्नी के साथ इंदौर की एक हाई राइज बिल्डिंग में रह रहा था। बताया गया है कि छठवीं मंजिल से नीचे गिरने के कारण उसकी मृत्यु हुई। यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि उसने आत्महत्या की, किसी हादसे का शिकार हुआ है या फिर उसे धक्का दिया गया। 

रात में पिता को फोन पर हाल बताया था, सुबह मौत की खबर आ गई

लसूड़िया पुलिस के मुताबिक, मूलत: कोठी रोड सतना निवासी 28 वर्षीय अभिषेक सिंह ने इंजीनियरिंग डिग्री प्राप्त की थी। वह एक प्राइवेट कंपनी के सेल्स विभाग में काम कर रहा था। उसके पिता संजय सिंह पटवारी हैं। अभिषेक की 5 फरवरी को ही किरण सिंह से शादी हुई थी। स्वजन का आरोप है कि किरण और उसका भाई सूरज जबरदस्ती इंदौर लेकर आ गए। गोल्डन पाम की पांचवीं मंजिल पर फ्लैट (532) किराये पर ले लिया। शुक्रवार रात अभिषेक ने पिता को काल कर कहा कि यहां ठीक नहीं है। वह जल्द से जल्द सतना आना चाहता है। सुबह उसकी मौत की खबर आ गई।

एक लड़की ने किरण को कार से जाते हुए देखा था

भाई धनंजय प्रताप सिंह के मुताबिक, अभिषेक करीब डेढ़ बजे ही गिर गया, लेकिन सूचना सुबह 5:30 बजे बाद मिली। किरण ने पहली सूचना दोस्त फैजान को दी। इमारत में रहने वाली एक युवती ने बताया कि ड्यूटी समाप्त कर घर जाते वक्त उसने किरण को कार से जाते हुए देखा था। 

शराब की बोतल और दो गिलास से पुलिस को आत्महत्या लगती है

पुलिस के मुताबिक, फ्लैट में शराब की बोतल और दो गिलास रखे हुए थे। इससे लगता है कि अभिषेक ने छलांग लगाकर आत्महत्या की है। फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है। स्वजन शव सतना लेकर रवाना हो गए हैं। किरण अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। वह भी अभिषेक के शव के साथ सतना गई है।