INDORE में 7 साल की बच्ची की चाकू गोदकर हत्या, घर के बाहर खेल रही थी

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आज एक 7 साल की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या का आरोपी मानसिक रूप से दिव्यांग बताया जा रहा है। हालांकि उस पर पहले भी आपराधिक केस दर्ज हो चुके हैं। परिजनों का आरोप है कि बच्ची का रेप भी हुआ है। हालांकि इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा। आरोपी 25 साल का का है। मासूम के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। वह इंदौर में अपने मामा के साथ रह रही थी। 

बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी आरोपी उसे उठाकर अपने घर के कमरे में ले गया। अंदर से मासूम के चिल्लाने और रोने की आवाज पर पड़ोसी पहुंचे। काफी देर बाद आरोपी ने दरवाजा खोला, जैसे ही वह बाहर आया उसके हाथ में खून से सना चाकू था। वह लोगों को दिखाकर भागने लगा। हालांकि रहवासियों ने उसे पकड़कर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

TI इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक घटना शुक्रवार सुबह 11 बजे की है। आजाद नगर के वॉटर पंप मैदान के पास रहने वाली 7 साल की मासूम को इलाके में ही रहने वाला युवक अचानक घर के बाहर खेलते हुए उठाकर कमरे में चला गया। बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी ने चाकू से एक के बाद एक उस पर तीन वार कर दिए। लोगों ने आरोपी के घर का दरवाजा खटखटाना शुरू किया। जिसमें वह खून से सना चाकू लेकर बाहर निकला और दरवाजे के पास आकर रहवासियों काे जान से मारने की धमकी देते हुए भागने लगा। लेकिन रहवासियों ने उसे पकड़ लिया। हमले के बाद लोगों ने इकट्‌ठा होकर हत्यारें की पिटाई कर दी। इसके बाद घर में से बच्ची को लेकर मोपेड पर सीधे अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। आरोपी पहले भी इलाके में कई लड़कियों से छेड़छाड़ कर चुका है। वह आए दिन लोगों से विवाद भी करता है। पुलिस के मुताबिक हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में है।

हत्यारे के पिता नहीं है। उसकी मां और दो भाई हैं। जो सुबह ही काम पर चले जाते हैं। आरोपी दिनभर इलाके में घूमता रहता है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बच्ची को हत्यारा किसी गलत नीयत से ले गया था। एमवाय में डॉक्टरों की टीम बच्ची का पोस्टमार्टम कर रही है।