GWALIOR NEWS- मनीष की गर्लफ्रेंड सोनम पकड़ी गई, हाई प्रोफाइल पार्टियों के राज खुलेंगे

ग्वालियर
मध्य प्रदेश पुलिस की क्राइम ब्रांच ने झांसी उत्तर प्रदेश वाले मनीष मिश्रा की गर्लफ्रेंड सोनम राजपूत को पकड़ लिया है। पुलिस को इसके पास से कुछ ऐसी दवाइयां मिल गई है जिनका उपयोग हाई प्रोफाइल पार्टियों में किया जाता है। पुलिस पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि ग्वालियर और झांसी की हाई प्रोफाइल पार्टियों के राज जल्द ही खुलेंगे। 

ग्वालियर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बताया कि मनीष और सोनम ने मिलकर एक गैंग बना ली है। यह गैंग हाई प्रोफाइल पार्टियों में महंगी लेकिन प्रतिबंधित दवाओं की सप्लाई का काम करती है। इन दवाओं का सबसे ज्यादा उपयोग मुंबई और गोवा में होने वाली पार्टियों में किया जाता है, लेकिन पता चला है कि ग्वालियर एवं झांसी में भी हाई प्रोफाइल पार्टियों में इन प्रतिबंधित दवाओं का सेवन किया जा रहा है। 

सोनम राजपूत शादीशुदा है। भांडेर रोड दतिया की रहने वाली है लेकिन झांसी के मनीष मिश्रा के साथ उसका अफेयर चल रहा है और दोनों ने मिलकर यह धंधा शुरू किया है। इनकी गैंग में शामिल सुरेन्द्र दांगी निवाी उन्नाव रोड दतिया, मोहित तिवारी उन्नाव रोड दतिया, ह्रदेश कुशवाह निवासी दतिया, ओमप्रकाश बाथम निवासी रमटापुरा ग्वालियर, सुनील परिहार निवासी गाेरमी भिंड, मुकेश दांगी दतिया को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मास्टरमाइंड मनीष मिश्रा फरार है।