Small Business Ideas- यह दुकान शहर में आप की मोनोपोली बनाएगी, ज्यादा प्रॉफिट दिलाएगी

लोग डीलरशिप क्यों लेते हैं, क्योंकि उन्हें ग्राहकों की तलाश नहीं करनी पड़ती। कंपनी विज्ञापन करती है, कंपनी मार्केट में डिमांड क्रिएट करती है। यदि मार्केट में किसी प्रोडक्ट की पहले से डिमांड क्रिएट हो और आपको डीलरशिप के लिए लाखों रुपए डिपाजिट भी ना करना पड़े, तो कैसा रहेगा। आज अपन एक ऐसे ही स्मॉल स्केल लेकिन हाई प्रॉफिटेबल बिजनेस आइडिया के बारे में डिस्कस करेंगे। 

सरल हिंदी में बताते हैं ताकि किसी को भी समझ में आ जाए। यह दुकान होगी ट्रॉफी शॉप। कांसेप्ट क्लियर हो चुका होगा। एक ऐसी दुकान जहां पर ट्रॉफियां मिलती हैं। विजेताओं को दिए जाने वाले अवार्ड, क्राउन और मेडल सहित सभी प्रकार के विकल्प उपलब्ध होते हैं। आपको ना तो कोई मशीन लगानी है और ना ही दिन भर में 100-200 ग्राहकों से डील करनी है। 

शहर भर के स्कूल कॉलेज, जिला प्रशासन, विभिन्न प्रकार की संस्थाएं और इवेंट कंपनियां, भारत के एक छोटे शहर में इन सब की संख्या अधिकतम 500 होती है। यदि आपको रिलेशन बनाना और निभाना आता है। यदि आप वैरायटी मेंटेन कर सकते हैं। तो निश्चित मानिए पूरे शहर में आपकी मोनोपोली हो जाएगी क्योंकि यह एक ऐसा प्रोडक्ट है जिसमें कोई भी दूसरा व्यक्ति कंपटीशन में आने से पहले सौ बार सोचेगा। 

चलते-चलते बता दे कि ट्रॉफी से लेकर मैडल तक सभी प्रकार के प्रोडक्ट में काफी ज्यादा प्रॉफिट मार्जिन होता है।