RDVV NEWS- प्रोफ़ेसर राम शंकर PTSNSU के कुलपति बने

Pandit S N Shukla University
, Shahdol मध्यप्रदेश में कुलपति के पद के लिए नवीन नियुक्ति के आदेश राजभवन से जारी हो गए। राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल ने रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय, जबलपुर के राजनीति शास्त्र विभाग के प्रो. राम शंकर को पं. एस.एन. शुक्ला विश्वविद्यालय, शहडोल के कुलपति पद पर नियुक्त किया है। कुलपति के रूप में प्रो. रामशंकर का कार्यकाल कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से 5 वर्ष या 70 वर्ष की आयु, जो भी पूर्वतर होगी, की कालावधि के लिए होगा।

रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक लॉन्च 

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 भारतीय बाजार में लॉन्च हो गई है। यह कंपनी की 350cc सेगमेंट में सबसे कॉम्पैक्ट बाइक है, जिसका स्टाइल रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और रॉयल एनफील्ड मीटिओर के मुकाबले काफी प्रीमियम और अग्रेसिव है। यह क्लासिक 350 के मुकाबले 14kg हल्की है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1 लाख 49 हजार 900 रुपए है। बाइक में USB पोर्ट है, इससे बाइक चलाते समय फोन भी चार्ज कर सकते हैं।

रक्षाबंधन- भद्रा काल का टाइम

इस साल रक्षाबंधन पर भद्रा का साया भी है। भद्रा काल में राखी बांधना अशुभ माना जाता है। आइए जानते इस साल रक्षाबंधन पर्व पर भद्राकाल कब से शुरू हो जाएगा। भद्राकाल- 11 अगस्त 2022 को शाम 5 बजकर 17 मिनट पर भद्रा पुंछ शुरू होकर शाम 6 बजकर 18 मिनट पर खत्म होगा।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !