MPPSC के छात्र की गोली मारकर हत्या, भिंड से ग्वालियर पढ़ने आया था

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दो बाइक में टक्कर के बाद हुए विवाद में छात्र गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमले के बाद छात्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया है। वारदात बुधवार दोपहर शबाब्दीपुरम टाइगर चौक की है। हालांकि पुलिस रंजिश के एंगल पर भी जांच कर रही है।

भिंड का रहने वाला अंकित शर्मा (21) ग्वालियर में राज्य लोक सेवा आयोग (MPPSC) की तैयारी कर रहा था। साथ ही, वह प्राइवेट नौकरी भी करता था। पिता भिंड में ही किसानी करते हैँ। अंकित महारजपुरा के शताब्दीपुरम में मां और भाभी के साथ रहता था। बड़ा भाई जयपुर में प्राइवेट जॉब करता है। बुधवार दोपहर करीब 2 बजे वह बाइक से दोस्त के यहां पढ़ाई करने जाने कीबात कहकर घर से निकला था। वह डीडी नगर के टाइगर चौक रोड से गुजर रहा था। इसी दौरान उसकी बाइक सामने से आ रहे बाइक सवार से टकरा गई। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया।

विवाद के दौरान आरोपी ने फोन कर अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। उनके बीच हाथापाई होने लगी।। जब अंकित आरोपियों पर भारी पड़ने लगा, तो एक युवक ने कट्टे से अंकित के पीठ में गोली मार दी। गोली लगते ही अंकित जमीन पर गिर गया। आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। उसे लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। हालत नाजुक होने पर उसे जयारोग्य अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जब दोस्त उसे लेकर JAH पहुंचे, तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए आसपास के CCTV खंगाले हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

अंकित के दोस्त शिव चौहान ने बताया कि अंकित का दीनदयाल नगर स्थित टाइगर चौक पर गाड़ी टकराने के बाद किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। दूसरे लड़कों ने कुछ साथी बुला लिए। इस दौरान अंकित को गोली मार दी। हालांकि गाड़ी टकराने पर विवाद बताया जा रहा है, अन्य कारण भी हो सकता है।