MP NEWS- मंत्री यशोधरा राजे के काफिले से वृद्ध की मौत, आधे घंटे सड़क किनारे बैठी रहीं

शिवपुरी
। मध्यप्रदेश शासन की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के काफिले कि पायलट कार ने एक वृद्ध को टक्कर मार दी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कलेक्टर एसपी सहित पूरा प्रशासनिक और पुलिस अमला घटनास्थल पर पहुंच गया। लगभग आधे घंटे तक मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया घटनास्थल पर कुर्सी लगाकर बैठी रहीं।

शिवराज सिंह चौहान सरकार में कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया शिवपुरी दौरे पर जा रही थीं। भोपाल से झांसी तक ट्रेन के माध्यम से और फिर झांसी से शिवपुरी के लिए सड़क मार्ग से रवाना हुई थीं। शिवपुरी जिले की करैरा तहसील मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर पहले काली पहाड़ी इलाके में उनके काफिले को दिशा दिखाने वाले पायलट वाहन ने सड़क पार कर रहे वृद्ध व्यक्ति में टक्कर मार दी। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृत व्यक्ति का नाम हरगोविंद परिहार निवासी कम्हरौआ बताया गया है। 

घटना के बाद मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया सड़क किनारे कुर्सी डाल कर बैठ गईं। जैसे ही इसकी जानकारी कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल को लगी, वह तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुए एवं करैरा एसडीएम, एसडीओपी, थाना प्रभारी सहित पूरे अमले को घटनास्थल पर भेजा। हाइप्रोफाइल मामला होने की वजह से करैरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर भी मौके पर पहुंच गए।