JABALPUR NEWS- बिल्डर की वाइफ का फार्म हाउस पर छापा, बेडरूम में चल रही प्रोजेक्ट मीटिंग पकड़ी

मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में एक बिल्डर की वाइफ ने उसके फार्म हाउस पर छापामार कार्रवाई कर डाली। बिल्डर फार्म हाउस के लग्जरी बेडरूम में महिला कर्मचारी के साथ प्रोजेक्ट मीटिंग में व्यस्त थे। वाइफ की छापामार कार्रवाई के साथ ही हंगामा मच गया और बिल्डर फार्म हाउस छोड़कर भाग खड़े हुए। 

बिल्डर की वाइफ ने महिला कर्मचारी को पकड़ा और पुलिस थाने जा पहुंची। उसने पुलिस को अपने बिल्डर पति और महिला कर्मचारी के अवैध प्रोजेक्ट के बारे में बताया और कार्रवाई की मांग की। इस दौरान महिला कर्मचारी ने बताया कि वह अपनी मर्जी से नहीं बल्कि मजबूरी में इस अवैध प्रोजेक्ट में शामिल हुई है। वाइफ ने सलाह दी कि वह भी बिल्डर के खिलाफ शिकायत करें। 

पुलिस थाने में जमकर हंगामा हुआ। मामला हाईप्रोफाइल है इसलिए सबने नोटिस किया। पुलिस थाने में बिल्डर का कोई शुभचिंतक भी था। उसने चुपके से बता दिया कि कानूनी डंडा बस चलने ही वाला है। पता लगते ही बिल्डर पुलिस थाने पहुंच गया। थाना परिसर में जमकर हाई प्रोफाइल हंगामा हुआ। बिल्डर की वाइफ पीछे हटने को तैयार नहीं थी। पुलिस ने बिल्डर की वाइफ की शिकायत को फाइल कर लिया है। 

सीएसपी का कहना है कि हम अपने स्तर पर जांच करेंगे यदि बेडरूम वाले प्रोजेक्ट में गड़बड़ी मिली तो कार्रवाई करेंगे। कुल मिलाकर फिलहाल बिल्डर बाल-बाल बच गए।