JABALPUR NEWS- इतना पावरफुल है पाल, EOW छापे के बाद भी शासन ने सस्पेंड नहीं किया

जबलपुर
। मध्य प्रदेश के सबसे चर्चित मामले में परिवहन विभाग मंत्रालय द्वारा आदेश जारी कर दिया गया है। संतोष पाल को क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी जबलपुर के पद से हटा दिया गया है। जितेंद्र शर्मा को नरसिंहपुर के साथ-साथ जबलपुर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। 

श्वेता पवार उपसचिव परिवहन विभाग मध्यप्रदेश शासन की ओर से दिनांक 23 अगस्त 2022 को जारी आदेश क्रमांक एफ 1-03/2022/ आठ के अनुसार श्री संतोष पॉल, क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी, जबलपुर के विरूद्ध आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ द्वारा छापामार कार्यवाही करने के कारण राज्य शासन एतद् द्वारा श्री पॉल को तत्काल प्रभाव आगामी आदेश तक कार्यालय संभागीय उप परिवहन आयुक्त, जबलपुर में पदस्थ करता है। श्री जितेन्द्र शर्मा, जिला परिवहन अधिकारी, नरसिंहपुर को अपने कार्य के साथ-साथ क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी, जबलपुर का अतिरिक्त प्रभार सौपा जाता है।

आय से 600 गुना अधिक संपत्ति मिलने का दावा 

उल्लेखनीय है कि EOW की टीम द्वारा दावा किया गया है कि उन्हें संतोष पाल के यहां से उनकी निर्धारित शासकीय आय से 600 गुना अधिक संपत्ति के दस्तावेज मिले। छापामार कार्रवाई के बाद संतोष पाल की घर में बना हुआ होम थिएटर का फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस मामले में यह भी बताया गया कि EOW के छापा मारने से पहले संतोष पाल को इस कार्रवाई की जानकारी मिल गई थी।