सपना ने सपना दिखाया और फरार हो गई, पुलिस को भी नहीं मिली- INDORE NEWS

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में इन दिनों सपना सोनवने सुर्खियों में है। प्रोफाइल के हिसाब से यह लड़की नेशनल लेवल की शूटिंग प्लेयर है परंतु अपने ही दोस्तों को ठगने के कारण सुर्खियों में है। इंदौर पुलिस ने नोटिस जारी करके सपना को पूछताछ के लिए बुलाया था परंतु वह नहीं आई। अपने घर पर भी नहीं है।

INDORE NEWS- सपना सोनवने ने दोस्तों को ठग लिया

करोल बाग सोसाइटी निवासी सपना सोनवने पर ज्वेलरी मार्केट में निवेश करने के नाम पर ठगी का केस दर्ज किया गया है। सपना सोनवने ने वीर रायफल शूटिंग सोसाइटी में ट्रेनिंग ली और यहीं से उसने नेशनल के लिए क्वालीफाई भी किया था। इसी सोसाइटी में ट्रेनिंग के दौरान उसने रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे भानू ओर शूटिंग खिलाड़ी शिवेश चव्हाण, बिजनेसमैन अक्षय भाटी से भी लाखों रुपए की ठगी की थी। जिनकी शिकायत पर मामले में केस दर्ज किया गया था।

सपना सोनवने गायब, पुलिस को भी नहीं पता

इस मामले में जांच कर रही एसआई श्रद्धासिंह ने बताया कि मामले में शूटर सपना सोनवने को नोटिस दिया है। लेकिन वह थाने में पेश नहीं हुई। अभी पूरे मामले में विवेचना चल रही है। जिसमें और शिकायतकर्ताओं को पुलिस ढूंढ़ रही है। एसआई के मुताबिक अभी प्रकरण में उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। सपना ने अभी जमानत भी नहीं ली है। अभी वह करोल बाग स्थित अपने फ्लैट पर भी नहीं है।

ठगी के पैसे से खरीदा है फ्लैट और कार: पुलिस का दावा

खिलाड़ी सपना सोनवने ने निवेश के लिये ठगी के रुपयों से फ्लैट ओर कार भी ली थी। पुलिस को जानकारी लगी कि उसने इस दौरान विदेश में यात्रा भी की है। फिलहाल पुलिस के मुताबिक पूछताछ के बाद सपना से रुपए को लेकर पूछताछ की जाएगी। जिसमें उसने पैसे का क्या किया है इस बारे में भी पूछा जाएगा।