GWALIOR NEWS- जीवाजी यूनिवर्सिटी की छात्रा से दुष्कर्म, इंदौर की रहने वाली है पीड़िता

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के संजय नगर में जीवाजी यूनिवर्सिटी की एक छात्रा के साथ उसी के मकान मालिक ने जबरन घर में घुसकर बलात्कार किया और विरोध करने पर लात घुसा एवं बेल्ट से बेरहमी से पीटा। पुलिस ने बताया कि छात्रा इंदौर की रहने वाली है। जीवाजी यूनिवर्सिटी से PGDCA और नर्सिंग का कोर्स कर रही है। 

शहर के थाटीपुर स्थित संजय नगर में सुरेंद्र यादव के मकान में एक 21 वर्षीय छात्रा किराए पर रहती है। पुलिस को अपनी शिकायत में उसने बताया कि मंगलवार रात 8 बजे वह परीक्षा देकर घर लौटी और नहाने के लिए चली गई। जब नहा कर बाहर आई तो अचानक मकान मालिक मनोज पुत्र सुरेन्द्र यादव उनके घर में घुस आया। मकान मालिक उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा जब उसने इसका विरोध किया तो मकान मालिक ने मारपीट की। इसके बाद उसकी हत्या करने की धमकी देकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह वहां भाग निकला। 

इसकी शिकायत युवती ने थाने पहुंचकर पुलिस से की। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। हाजीपुर पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा मूल रूप से इंदौर की रहने वाली है। वह जीवाजी विश्वविद्यालय से PGDCA (पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा इन कम्प्यूटर साइंस) कोर्स कर रही है। साथ ही नर्सिंग की पढ़ाई भी कर रही है। 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
थाटीपुर थाना प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि छात्रा ने थाने आकर शिकायत कर बताया है कि उसे अकेला पाकर उसका मकान मालिक कमरे में घुस आया उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी की फरार है उसकी तलाश में दबिश दी है, लेकिन वह हाथ नहीं आया है।