GWALIOR NEWS- सरकारी नौकरी के लिए 6 महीने तक शारीरिक शोषण सहन किया

मध्यप्रदेश में सरकारी नौकरी के लिए बेरोजगारों को क्या-क्या नहीं करना पड़ रहा है। आयुष्मान योजना में सरकारी नौकरी के लालच में एक लड़की 6 महीने तक अपने ऊपर शारीरिक शोषण सहन करती रही। जब सारी उम्मीदें टूट गई तब लड़की ने पुलिस को आकर सारी बात बताई। पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। 

मामला ग्वालियर शहर के मुरार पुलिस थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इसका नाम सोनू राजपूत बताया गया है जो सरकारी जिला चिकित्सालय में आयुष्मान कार्ड बनाने का काम करता था। लड़की ने बताया कि सरकारी अस्पताल में ही उसकी मुलाकात सोनू राजपूत से हुई थी। उसने बताया कि वह आयुष्मान योजना में नौकरी दिलवा सकता है। पुलिस को प्राप्त शिकायत के अनुसार लड़की ने उस पर विश्वास कर लिया और अपना बायोडाटा एवं डाक्यूमेंट्स उसके हवाले कर दिए। 

कुछ दिनों बाद सोनू राजपूत ने लड़की को घर बुलाया और उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। लड़की ने जब विरोध किया तो सोनू राजपूत ने सरकारी नौकरी दिलाने का लालच दिया। लड़की के पास रिश्वत देने के लिए मोटी रकम नहीं थी इसलिए वह 6 महीने तक अपना शारीरिक शोषण सहन करती रही। जब लड़की को पूरी तरह से विश्वास हो गया कि उसे जाल में फंसाया गया है तब उसने सारी बात पुलिस को बताई।