सुरेश राठखेड़ा- महल की बाउंड्री से बाहर झांक रहे हैं, BJP में पैठ बना रहे हैं - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में राज्यमंत्री एवं शिवपुरी जिले की पूरी विधानसभा से विधायक सुरेश राठखेड़ा वही नेता है जिन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपना भगवान बताया था। ऐलान किया था कि वह महाराज साहब की छत्रछाया से बाहर नहीं जाएंगे लेकिन पिछले कुछ दिनों से मंत्री जी महल की बाउंड्री से बाहर जहां करें हैं। 

सुरेश राठखेड़ा- कुछ पुरानी यादें 

सन 2018 में जब ज्योतिरादित्य सिंधिया की कृपा से सुरेश राठखेड़ा को पूरी विधानसभा का टिकट मिला। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी और मंत्रिमंडल के गठन की बात चल रही थी तब सुरेश राठखेड़ा ने पत्रकारों को बुलाकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपना भगवान बताया था। 
जब ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ से नाराज होकर कांग्रेस पार्टी छोड़ने की तैयारी कर रहे थे तब भी सुरेश राठखेड़ा ने बयान दिया था कि पार्टी सर्वोपरि है लेकिन, मैं महाराज साहब का ऋणी हूं। यदि उन्होंने कांग्रेस छोड़ी तो मैं भी उनके साथ जाऊंगा। 
इसके अलावा और भी कई मौकों पर उन्होंने सिंधिया के प्रति अपनी वफादारी का ऐलान किया है। 

सुरेश राठखेड़ा- इन दिनों क्या कर रहे हैं

पिछले कुछ दिनों से सुरेश राठखेड़ा भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से नजदीकी बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ ऐसे नेताओं से भी मधुर संबंध बना रहे हैं जो ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा में पसंद नहीं करते। वैसे खबर यह भी है कि जय विलास पैलेस में कुछ ऐसी जानकारियां पहुंच गई है जो सुरेश राठखेड़ा की पॉलिटिकल सेहत के लिए हानिकारक है।