BHOPAL NEWS- 4 दिन से लापता पंचायत सचिव का शव हलाली नदी में मिला

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ग्राम पंचायत अगरिया के सचिव बृजेश सैनी उम्र 50 वर्ष, का शव हलाली नदी में पाया गया। बृजेश के परिजनों ने बताया कि वह दिनांक 2 अगस्त को घर से निकले थे और तभी से लापता थे। सभी जगह तलाश करने के बाद दिनांक 5 अगस्त को पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की थी। शनिवार 6 अगस्त की सुबह नदी में उनके शव का समाचार मिला। 

भोपाल में छह फ्लाईओवर बनाएंगे: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह 

नगर निगम महापौर के पद पर श्रीमती मालती राय के शपथ ग्रहण समारोह में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा की है कि भोपाल में 6 फ्लाईओवर बनाएंगे। जिसके कारण शहर की सूरत ही बदल जाएगी। सीएम ने कहा मैं आज ही दिल्ली जाकर इन फ्लाई ओवर के निर्माण की मंजूरी दिलाउंगा। कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह, मंत्री विश्वास सारंग, विधायक रामेश्वर शर्मा, कृष्णा गौर, पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता, पूर्व सांसद आलोक संजर, पूर्व महापौर आलोक शर्मा, बीजेपी नेता भगवान दास सबनानी, सुमित पचौरी, राहुल कोठारी, लोकेंद्र पराशर भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

भोपाल में कहां-कहां बनाएंगे फ्लाइओवर

  • व्यापम चौराहे, भोपाल हाट से छह नंबर बस स्टॉप तक।
  • आईएसबीटी से गौतम नगर तक।
  • अयोध्या बायपास, करोंद चौराहे पर।
  • लेडी हॉस्पिटल के पास से काली मंदिर से अल्पना तिराहा से नादरा बस स्टेंड होते हुए शाहजहानाबाद थाने तक एलिवेटेड रोड का निर्माण।
  • टीटी नगर स्टेडियम के पीछे से नानके पेट्रोल पंप, रोशनपुरा चौराहे से पॉलिटेक्निक चौराहे तक फ्लाइओवर।
  • लाऊखेडी सीवेज पंप हाउस से नगर निगम विसर्जन घाट बैरागढ़ तक फ्लाइओवर।