ZOMATO डिलीवरी बॉय की INDORE में हत्या, ब्यावरा के किसान का बेटा था-NEWS TODAY

इंदौर
। फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के लिए काम करने वाले 24 वर्षीय युवक सुनील वर्मा की उस समय हत्या कर दी गई, जबकि वह ऑन ड्यूटी एक आर्डर डिलीवरी करने जा रहा था। सुनील ब्यावरा के किसान अमृत लाल वर्मा का बेटा था। खेती में मुनाफा नहीं हो रहा था इसलिए रोजगार की तलाश में कुछ समय पहले इंदौर आया था। 

पुलिस ने बताया कि 24 वर्षीय सुनील वर्मा इंदौर में बर्फानी धाम क्षेत्र में रह रहा था। उसका छोटा भाई रवि वर्मा भी इंदौर में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है। गुरुवार की रात सुनील जोमैटो कंपनी का ऑटो डिलीवर करने के लिए जा रहा था। बाणगंगा पुलिस थाना क्षेत्र में करोल बाग कॉलोनी में हत्यारों ने उसे रास्ते में रोका और चाकुओं से हमला कर दिया। टीआई राजेंद्र सोनी ने बताया कि जहां घटना हुई है वहां निर्माणाधीन रोड है। वहां न तो घर है न ही स्ट्रीट लाइट।

लहूलुहान हालत में खुद बाइक से अस्पताल पहुंचा

सुनील के परिजन कमल वर्मा ने बताया, चाकू लगने से लहूलुहान हालत में ही सुनील घटना स्थल से करीब डेढ़ किमी दूर अस्पताल पहुंचा। रोड के दूसरी तरफ गाड़ी खड़ी कर वह रोड क्रॉस कर अरविंदो अस्पताल पहुंचा और गार्ड को घटना के बारे में बताया। बाद में सुनील के भाई को फोन पर इस घटना की जानकारी मिली। अरविंदो अस्पताल से सुनील को एमवाय अस्पताल रेफर किया गया। जहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही है।