सिंधिया के RTO में भारी भ्रष्टाचार: नितिन गडकरी ने मुख्य सचिव को लिखा- MP NEWS

भोपाल।
विषय कितना गंभीर हो गया है, केवल इसी बात से अनुमान लगा सकते हैं कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को सीधे मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस के नाम ऑफिशियल लेटर जारी करना पड़ा। स्पष्ट रूप से लिखा है कि मुख्य सचिव स्वयं इस मामले में सख्त और उचित कार्रवाई करें। 

पढ़िए RTO भ्रष्टाचार पर नितिन गडकरी का मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव को खुला खत

श्री. इकबाल सिंह बैस, DO No. 4017 DATE 16 JULY 2022, श्री जेपी शर्मा, महामंत्री, भाजपा, पूर्व नागपुर, इनकी ओर से प्राप्त निवेदन आपके अवलोकनार्थ भेज रहा हूं।  मध्यप्रदेश के आरटीओ अधिकारी एवं कर्मियों द्वारा चेक पोस्ट एन्ट्री के लिए बड़े पैमाने पर हो रही रिश्वतखोरी के बारे में इस निवेदन द्वारा विदित किया गया है। एन्ट्री चेक पोस्ट पर गाड़ी के सारे कागजात ठीक पाए जाने पर और गाडी अंडरलोड पाई जाने पर किसी भी प्रकार की एन्ट्री भरने का प्रावधान नही है। फिर भी ट्रक ड्रायवर्स एवं मालिकों को परेशान किया जाता है। 

मैंने इससे पहले भी आपको इस विषय में ध्यान देने की प्रार्थना की थी लेकिन इस समस्या का कोई भी हल अभी तक नही निकला है जिसकी वजह से मध्यप्रदेश का नाम खराब हो रहा है। इस निवेदन द्वारा उजागर किए गए मुद्दों के बारे में संज्ञान लेकर संबंधित अधिकारियों को आपके द्वारा निर्देश दिए जाने की जरुरत है। आपसे गुजारिश है कि आप स्वयं इस मामले में सख्त और उचित कार्रवाई करें।

उल्लेख करना प्रासंगिक है कि मध्य प्रदेश में परिवहन विभाग ज्योतिरादित्य सिंधिया की कोटे में आता है। उन्होंने अपने समर्थक विधायक गोविंद सिंह राजपूत को परिवहन विभाग का कैबिनेट मंत्री बनवाया है।