MP NEWS- गर्लफ्रेंड आईफोन मांग रही थी, ज्वेलर ने हत्या कर दी

बैतूल।
मध्यप्रदेश के बैतूल में आमला निवासी पुनीत पिता सुनील सोनी (28) का अपनी ही दुकान की महिला कर्मचारी के साथ संबंध थे। महिला कर्मचारी उससे आए दिन आईफोन के लिए ब्लैकमेल करने लगी। परेशान पुनीत अपने ही दुकान के नाबालिग नौकर के साथ युवती को आईफोन दिलवाने के नाम पर नागपुर ले गया। वहां नाबालिग नौकर के साथ मिलकर महिला की हत्या कर दी। 

करीब 7 दिन पहले नागपुर ग्रामीण पुलिस को महिला कर्मचारी की लाश मिली। इस मामले को सुलझाते हुए टीम ने पुनीत और नाबालिग नौकर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि महिला आमला में ही कृष्णा ज्वेलर्स में काम करती थी। महिला के माता-पिता ने बताया कि वह अक्सर दुकान का काम बताकर शहर से बाहर जाती थी। इस दौरान दुकान के मालिक पुनीत से प्रेम संबंध और फिर शारीरिक संबंध भी बन गए।

महिला के माता-पिता के बयान के बाद पुलिस ने पुनीत और उसके नाबालिग नौकर को हिरासत में ले लिया। दोनों से ही पुलिस ने कड़ी पूछताछ की। दोनों ने मुस्कान की हत्या की कबूल कर ली। उन्होंने बताया कि महिला कर्मचारी आए दिन ब्लैकमेल करती थी। वह पैसों की मांग करती थी। उसकी धीरे-धीरे डिमांड बढ़ने लगी। एक दिन उसने महंगा आईफोन मांग लिया। उसने कहा कि मोबाइल नहीं दिया, तो बदनाम कर दूंगी। परेशान होकर अपने नाबालिग नौकर के साथ मिलकर उसे मारने का प्लान बना लिया।

3 जुलाई को आईफोन खरीदने के लिए कार से नागपुर चलने को कहा। इस दौरान उसका नाबालिग नौकर भी साथ में था। काटोल रोड पर आते ही दोनों ने मुस्कान का सिर पटककर हत्या कर दी। लाश को काटोल के पास चारगांव रोड पर ईंट भट्टी के पास फेंक वापस आमला चले गए। हालांकि टैटू के जरिए महिला की पहचान ने पुलिस को आरोपियों तक पहुंचा दिया।