MP NEWS- युवक कांग्रेस की मीटिंग, सभी जिलाध्यक्ष और प्रदेश पदाधिकारी बुलाए

भोपाल
। मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी एवं जिला युवा कांग्रेस अध्यक्षों, जिला उपाध्यक्षों की दिनांक 24 जुलाई 2022 को दोपहर 12.00 बजे से प्रदेश कांग्रेस कमेटी,शिवाजीनगर भोपाल के भूतल पर स्थित राजीव गांधी सभागार में बैठक आयोजित की गई है। 

बैठक में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं मध्यप्रदेश के प्रभारी श्री अखिलेश यादव सह-प्रभारीद्वय श्रीमती पराग शर्मा एवं श्री राजीव पटनायक, मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से संगठन के प्रभारी डाॅ. महेन्द्रसिंह चौहान विशेष रूप से मौजूद रहकर आमंत्रित प्रतिनिधियों को अपना मार्गदर्शन देंगे। बैठक की अध्यक्षता मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष डाॅ.विक्रांत भूरिया करेंगे। 

बैठक में मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्तागण,युवा कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय प्रकोष्ठ के चेयरमेन भी शामिल होंगे। बैैैठक में राज्य में पंचायत तथा स्थानीय निकाय के चुनाव संपन्न होने के उपरांत आगामी भूमिका तथा प्रदेश में वर्ष 2023 में होने वाले आम विधानसभा चुनाव के साथ ही मध्यप्रदेश में खरीद-फरोख्त कर बनाई गई भाजपा सरकार की तानाशाही, अराजकता एवं जनहित के विषयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा होगी। 

प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष डाॅ.विक्रांत भूरिया ने संगठन के समस्त प्रदेश पदाधिकारियों,जिला अध्यक्षों,उपाध्यक्षों, प्रदेश प्रवक्ताओं तथा प्रकोष्ठ के प्रदेश स्तरीय चेयरमेन को अनिवार्य रूप से बैठक में उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं।