MP NEWS- मध्य प्रदेश के यात्रियों से भरी जीप नाले में बह गई, 3 शव मिले

भोपाल
। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले की मुलताई तहसील का पाटिल परिवार जीप समेत नाले में बह गया। कुल 6 लोग सवार थे। 3 के शव मिल गए हैं। शेष 3 लापता है। सभी लोग महाराष्ट्र में एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। महाराष्ट्र की सावनेर तहसील में आने वाले केलवत थाना क्षेत्र के ग्राम नंदा गोमुख के पास स्थित नाले में यह हादसा हुआ। 

मुलताई एसडीओपी नम्रता सोंधिया ने बताया कि महाराष्ट्र के नंदा गोमुख के पास आज नाले में आई बाढ़ में जीप क्रमांक एमएच 31 सीपी 0299 बह गई। इसमें मुलताई के दातोरा गांव निवासी मधुकर पाटिल उनकी पत्नी निर्मला पाटिल, बेटी रोशनी चौकीकर समेत अन्य तीन लोग सवार थे। सभी लोग नांदा गोमुख में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। वापस लौटते समय हादसे का शिकार हुए। 

ग्रामीणों ने बताया कि पुल के ऊपर से बाढ़ का पानी बह रहा था लेकिन उसके बाद भी यातायात बंद नहीं किया गया था। वाहन लगातार निकल रहे थे। वाहन क्रमांक MH 31 CP 0299 जब पुल के ऊपर से निकला तो अचानक पानी के बहाव में बहने लगा। इसमें सवार यात्री भी जीप से बाहर नहीं निकल पाए। ग्रामीणों ने बचाने की काफी कोशिश की लेकिन असफल रहे।