MP NEWS- ग्रेसियस कॉलेज की छात्राओं को वाहन ने कुचला, 2 की मौत, 2 घायल

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के बालाघाट में अज्ञात वाहन की टक्कर से दो छात्राओं की मौत का मामला सामने आया है। छात्राएं सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहीं थी कि तभी चार छात्राओं को अज्ञात चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दो छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो छात्राएं घायल हो गईं हैं।

घटना गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे की बताई जा रही है। छात्राएं बालाघाट-वारासिवनी मार्ग पर ग्रेसियस नर्सिंग कॉलेज में बीएससी फर्स्ट ईयर में पढ़ाई करती हैं। छात्राएं निशा ठाकरे, साक्षी धामड़े, प्रिया पंचेश्वर और मनीषा राहंगडाले कॉलेज से छूटने के बाद यात्री प्रतीक्षालय पहुंचकर घर जाने के लिए बस का इंतजार करने लगीं। इसी दौरान चार पहिया वाहन चालक ने निशा पिता राधेश्याम ठाकरे (20) निवासी ग्राम सिकंदरा और साक्षी पिता हेमराज धामड़े (20) निवासी ग्राम चिखला को रौंद डाला, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई, जबकि प्रिया और मनीषा राहंगडाले को मामूली चोट आई है। घटना के बाद चालक वाहन सहित फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मृतका निशा ठाकरे ग्राम सिकंदरा निवासी थी। वह बालाघाट में किराए के कमरे में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। वहीं, साक्षी धामड़े बालाघाट स्थित अपने बड़े पिता के घर में रहती थी। घायल प्रिया और मनीषा बदहवास और घबराई हुई नजर आईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस के जरिए मृतकों के पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।