JABALPUR NEWS- 3 अधिकारी सस्पेंड, नशे में धुत थे पीठासीन अधिकारी

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर में चुनाव के दौरान लापरवाही बरतने पर जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. इलैयाराजा टी ने चुनाव ड्यूटी में लगें 3 अधिकारियों की निलबिंत कर दिया है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने अधिकारियों की गंभीर लापरवाही मानी है।

जबलपुर जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ इलैयाराजा टी ने बताया कि जानकारी मिली कि बरेला मतदान केंद्र में पीठासीन अधिकारी शराब के नशे में धुत होकर घूम रहा है। इतना ही नहीं वह कार्य को भी प्रभावित कर रहे हैं, जिसकी सूचना तुरंत ही कलेक्टर ने बरेला थाना पुलिस को मेडिकल करवाने निर्देश दिए। पुलिस ने पीठासीन अधिकारी उपयंत्री किशन लाल कोरी जो कि नर्मदा विकास संभाग क्रमांक 4 सिहोरा में पदस्थ है उनका मेडिकल करवाया और पाया कि वह शराब के नशे में है,लिहाजा कलेक्टर ने उन्हें निलबिंत कर दिया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी के सख्त निर्देश थे कि चुनाव ड्यूटी में कोई भी कर्मचारी-अधिकारी लापरवाही ना बरतें उसके बावजूद भी 3 अधिकारियों ने निर्वाचन अधिकारी के निर्देश की अवहेलना की। जबलपुर कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. इलैयाराजा टी ने शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पदस्थ शिक्षक विजेंद्र सिंह और नर्मदा विकास संभाग में पदस्थ सुपरवाइजर शैल बिहारी कोसठा को भी निलबिंत किया है।