INDORE में फर्नीचर व्यापारी ने सुसाइड किया, गर्लफ्रेंड की ब्लैक मेलिंग में दुकान-जेवर सब बिक गया था

इंदौर।
मध्य प्रदेश में इंदौर शहर के छत्रीपुरा क्षेत्र में फर्नीचर कारोबारी ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिवार के लोगों ने फर्नीचर कारोबारी की एक महिला मित्र पर रुपए के लिये ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। मृतक ने कुछ समय पहले फर्नीचर की नई दुकान शुरू की थी। 

परिवार का आरोप है कि फर्नीचर कारोबारी महिला मित्र पर काफी खर्च करता था। इस वजह से वह दुकान भी बिक गई। पुलिस के मुताबिक अभी सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस मामले में जांच की जा रही है। TI पवन सिंघल के मुताबिक परीक्षित उर्फ दादू पुत्र महेश नाहर निवासी समाजवाद नगर ने बुधवार शाम अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिये एमवाय अस्पताल भेजा गया। 

पुलिस के मुताबिक परिवार में भांजे आशीष ने चंदन नगर इलाके में रहने वाली एक महिला मालती पर मामा परीक्षित को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। आशीष ने बताया कि परीक्षित ने उसे कुछ दिन पहले बताया था कि मालती को लेकर चंदन नगर पुलिस को शिकायत करने गए थे। लेकिन वहां आवेदन नहीं लिया था। मालती के कारण वह काफी परेशान हो गए हैं।

परिवार ने आरोप लगाया कि परीक्षित के कुछ समय पहले फर्नीचर की दुकान शुरू की थी। महिला उससे लगातार उसे परेशान करती रही। इसके कारण उनकी दुकान बिक गई। वही परीक्षित ने अपनी पत्नी के ज़ेवर भी बेच दिए थे। उसके परिवार में तीन बच्चे ओर माता-पिता है वहीं बड़े भाई की काफी समय पहले मौत हो चुकी है।