BHOPAL NEWS- रक्षाबंधन से पहले चार बहनों का एकलौता भाई फांसी पर झूला

भोपाल।
राजधानी भोपाल में 12वीं के छात्र का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। 12वीं कॉमर्स का छात्र था। उसके पिता को-ऑपरेटिव बैंक में काम करते हैं। मां बुधवार शाम को कपड़े उठाने के लिए छत पर गई। यहां बने कमरे में बेटा फंदे पर लटका मिला। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। गुरुवार दोपहर पीएम के बाद पुलिस ने शव परिजन को सौंप दिया है। 

BHOPAL में 12वीं के छात्र का शव फांसी पर लटका मिला, बैंक कर्मचारी इकलौता बेटा था

अयोध्या नगर के भवानी धाम में मुकेश शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। वह मूलत: इटारसी के रहने वाले हैं। उनकी चार बेटियां और 16 साल का बेटा तनिष्क था। तनिष्क की मां शाम करीब 4 बजे वह कपड़े उठाने के लिए छत पर गई। यहां ऊपर बना कमरा बंद था। ये कमरा तनिष्क का है, लेकिन ज्यादातर खुला रहता है। कमरा बंद होने पर मां ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा नहीं खुला, तो खिड़की से अंदर झांक कर देखा। अंदर तनिष्क फंदे पर लटका देख वह घबरा गईं। उन्होंने तुरंत बेटियों और पड़ोसियों को बताया। तुरंत उसे अस्पताल ले जाया, जहां मृत घोषित कर दिया। 

सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। जांच के दौरान मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। फिलहाल कारण का खुलासा नहीं हो सका है। घटना के बाद मां और बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पड़ोसियों के मुताबिक उसके पास मोबाइल नहीं था, लेकिन वह मां के फोन में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता था।

तनिष्क के पिता का कहना है कि वह काफी समझदार था। उसे मैंने या उसकी मां ने कभी नहीं डांटा। वह सबका लाडला था, बहनें भी उसे खूब प्यार करती थीं। 6 अगस्त को परिवार वैष्णो देवी जाने वाला था, जिसे लेकर तनिष्क उत्साही भी था। बुधवार सुबह ही हम दोनों जिम भी जाकर आए। इस दौरान उसने कहा कि पापा मैं स्कूल नहीं जाऊंगा, तो मैंने कहा ठीक है। शाम पौने पांच बजे ऑफिस में पड़ोसियों का फोन आया, तो पैरों तले जमीन खिसक गई।