GWALIOR NEWS- 4 साल रिलेशन के बाद ब्रेकअप करने वाले बॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज

ग्वालियर
। एक लड़की को शादी के लिए प्रपोज करके फिजीकल रिलेशन बनाए और 4 साल तक रिलेशन में बने रहने के बाद अचानक ब्रेकअप कर दिया। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार एवं ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कर लिया है। 

ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र के फर्श वाली गली में रहने वाली 34 वर्षीय युवती ने थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत कर बताया है कि उसकी दोस्ती शिवाजी नगर में रहने वाले रुपेश रावत से 4 साल पहले हुई थी। पहले मुलाकात हुई फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच अच्छी जान पहचान हो गई। बाद में दोनों के बीच प्यार हो गया। इसी बीच 27 जुलाई 2019 को रुपेश रावत ने उसे मिलने के लिए अपने घर बुलाकर शादी के लिए प्रपोज किया और फिर दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन बने।

रूपेश ने प्राइवेट पलों के वीडियो बना लिए जिसे दिखाकर वह युवती को ब्लैकमेल कर अपने पास बुलाकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी युवक ने उसके साथ मारपीट कर अपने वादे से मुकर गया और शादी करने से भी इनकार कर जान से मारने की धमकी दी। धमकी व शोषण का शिकार पीड़िता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।