BHOPAL NEWS- इंदु के बाद म्यूजिक टीचर सुभाष ने भी सुसाइड कर लिया

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला शिक्षक इंदु साहू के बाद उनके म्यूजिक टीचर पति सुभाष साहू ने भी आत्महत्या कर ली। इंदु के भाई ने सुभाष पर, उसकी भाभी के साथ रिश्ते होने का आरोप लगाया था। पिता ने सुभाष पर इंदु की हत्या का आरोप लगाया था। 

इंदु मूल रूप से गैरतगंज जिला रायसेन की रहने वाली थी। भोपाल के सुभाष साहू निवासी छोला के साथ 3 साल पहले हिंदू की शादी हुई थी। सुभाष एक म्यूजिक टीचर था जबकि इंदु एक सरकारी स्कूल में अतिथि शिक्षक थी। गुरुवार की सुबह सुभाष ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जब पुलिस पहुंची, इंदु की बॉडी को उतार लिया गया था। 

इंदु की हथेली पर सुसाइड नोट लिखा था, मैं अपनी मर्जी से जान दे रही हूं। मम्मी-पापा, भैया सॉरी..मेरा मंगल मेरी जान ले गया। पति के फोटो पर उसके लिए मैसेज लिखा, मैं बेवफा नहीं हूं। इसके बाद से ही तनाव की स्थिति बन गई थी। इंदु के पिता और भाई ने उसके पति सुभाष को टारगेट किया था। स्वाभाविक है पुलिस इन्वेस्टिगेशन भी शुरू हो गई होगी। इसी बीच आज खबर आई है कि सुभाष ने भी आत्महत्या कर ली है।

सुभाष ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि, मेरी मौत का कारण प्रदीप साहू, ससुर मदन लाल साहू हैं। इन्होंने मेरे परिवार को बदनाम कर दिया है। मैं उनके घर की इज्जत बचाने में लगा रहा और उन्होंने मेरे घर की बदनामी की। मुझे और मेरे परिवार को बदनाम किया। मुझे मानसिक यंत्रणा दी। यदि ये मेरे परिवार के खिलाफ कुछ भी करते हैं, तो मेरी मौत का कारण यही लोग माने जाएं। मेरी सास यमुना बाई, जीजी रामेश्वर साहू...। बाकी मैंने एक लेटर डिटेल में लिखा है, जो आपको बाद में मिल जाएगा। इसमें मैंने सारी सच्चाई लिख दी है... उनकी इज्जत, जो मैं अभी तक बचा रहा था..।