BHOPAL NEWS- सरकारी स्कूल में कक्षा 4 की छात्रा से दरिंदगी - NEWS TODAY

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पॉश इलाके कोहेफिजा में स्थित सरकारी स्कूल में कक्षा 4 की अबोध लड़की के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोपी स्कूल की सफाई कर्मचारी महिला का पति है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है परंतु सरकारी स्कूलों में लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल खड़ा हो गया है। 

पुलिस ने बताया कि लड़की ने 6 दिन पहले ही इस स्कूल में एडमिशन लिया था। शुक्रवार दोपहर 1:30 बजे स्कूल के लंच टाइम में लड़की टॉयलेट गई थी तभी बदमाश पीछा करते हुए टॉयलेट में घुस गया और उसकी आंखें बंद करके दरिंदगी कर डाली। जब लड़की रोते हुए बाहर निकली तो स्कूल के दूसरे बच्चों ने टीचर को इसकी जानकारी दी। लड़की ने आरोपी की पीली टीशर्ट देख ली थी जिसके आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

स्कूल के CCTV कैमरे बंद क्यों, बाहरी व्यक्ति अंदर कैसे आया

टीआई विजय सिसोदिया ने बताया कि स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं परंतु सभी बंद है। पकड़ा गया आरोपी स्कूल का कर्मचारी नहीं है। इसके कारण स्कूल के मैनेजमेंट पर सवाल खड़े हो गए हैं। कोई बाहरी व्यक्ति स्कूल के अंदर कैसे आया। बड़ा सवाल यह भी है कि स्कूल के एक टॉयलेट में अंधेरा क्यों था और क्या इस तरह की यह पहली वारदात है। या फिर पहले भी कुछ हुआ है जो पुलिस तक नहीं पहुंचा।