BETUL के बैंक कर्मचारी ने INDORE में सुसाइड किया, बड़ी बहन से मिलने आया था

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में बैतूल के बैंक कर्मचारी ने सुसाइड कर लिया। वह एक युवती को लेकर डिप्रेशन में था। बैंककर्मी की बड़ी बहन इंदौर में एक निजी कंपनी में काम करती है, जिससे मिलने के लिए वह शुक्रवार शहर आया था। बहन हॉस्टल में रहती है, इसलिए युवक दोस्त के कमरे पर रुका था। 

सोमवार को कमरे में अकेला था, तभी उसने फांसी लगा ली। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पूरे मामले में जांच की जा रही है। 24 साल का संतोष खातरकर बैतूल में एक निजी बैंक में काम करता था। पिता धन्नाराम खातरकर आर्मी से रिटायर्ड हैं। विजयनगर पुलिस ने बताया कि संतोष ने सोमवार देर शाम फांसी लगाई। दोस्त हिमांशु जब कमरे पर पहुंचा तो वह​​​​​ फंदे पर लटका था। संतोष मूल रूप से बैतूल जिले के आमला का रहने वाला था। उसने पिता से कहा था कि वह बहन से मिलने इंदौर जा रहा है, कुछ दिन दोस्तों के साथ रहेगा।

संतोष की तीन बहनें हैं। वह सबसे छोटा था। इंदौर में रह रही बहन ने उसके दोस्तों को बताया था कि संतोष बैतूल की किसी युवती को लेकर तनाव में है। इस बात को लेकर बहन ने उसे समझाया भी था। पुलिस ने कमरा सील कर संतोष का मोबाइल जब्त कर लिया है।