वायरल वीडियो- 8 वर्षीय बच्चे की गोद में 2 वर्षीय मासूम की कफन में लिपटी लाश - MP NEWS

भोपाल
। यह फोटो मध्यप्रदेश के मुरैना में स्थित शासकीय जिला चिकित्सालय परिसर का है। 8 साल के बच्चे की गोद में उसके 2 साल के मासूम भाई की डेड बॉडी है जो कफन में लिपटी हुई है। पिता सरकारी एंबुलेंस के लिए, सिस्टम के सामने गिड़गिड़ाने गया हुआ है। समाज आक्रोशित है और सरकार चुनाव प्रचार में लगी हुई। 

सूचना मिलने पर कोतवाली TI योगेंद्र सिंह जादौन मौके पर पहुंचे। उन्होंने गुलशन की गोद से राजा का शव उठवाया। दोनों को जिला अस्पताल ले गए। वहां गुलशन का पिता पूजाराम भी आ गया, उसके बाद एम्बुलेंस से शव काे बड़फरा भिजवाया गया।


वायरल वीडियो- कोई फर्क नहीं पड़ता वोट ना दें, लेकिन सबक सिखाओ 

यह वायरल वीडियो रतलाम का बताया जा रहा है। महापौर पद के प्रत्याशी अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं। कह रहे हैं कि यदि कांग्रेसी झंडे लगाने हैं तो क्यों भारतीय जनता पार्टी की सुविधाएं ले रहे हो। जितने भी घर पर झंडे लग रहे हैं ना कांग्रेस के, पार्षद जी आप को कह रहा हूं, सबके फोटो खींचो, सारी सुविधाएं बंद करो इनकी, कोई फर्क नहीं पड़ता 5-10 घर वोट नहीं दे तो लेकिन सबक सिखाओ। 


वायरल वीडियो- नकुल नाथ ने कहा वोट तो जनता देती है 

मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के घोषित सीएम कैंडिडेट एवं प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने चुनाव में मतदान नहीं किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले में सवाल उठाए। कमलनाथ के चिरंजीव एवं सांसद नकुल नाथ से जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री के सवाल के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वोट तो जनता देती है।