Small business ideas- दीपावली से पहले 10 लाख का प्रॉफिट कमाना है तो ध्यान से पढ़िए

यदि आपके पास इन्वेस्ट करने के लिए थोड़ा पैसा है तो आप बड़ा कारोबार खड़ा कर सकते हैं। दीपावली से पहले ₹600000 की मशीन फ्री कर सकते हैं और 1000000 रुपए का प्रॉफिट भी कमा सकते हैं। बाजार में हमेशा कहा जाता है कि यदि आप सही समय पर शुरुआत करते हैं तो ना केवल आपकी सफलता सुनिश्चित हो जाती है बल्कि आपकी कमाई भी ज्यादा होती है और बिजनेस को बढ़ाने के लिए मोटिवेशन भी मिलता है। 

3D wood carving machine लगाइए, मोटा मुनाफा कमाइए 

दशकों पहले राजे रजवाड़े, जमीदार और सेठ लोग खास किस्म के घर के दरवाजे बनवाया करते थे। लकड़ी का कारीगर कई दिनों तक उनके दरवाजों पर डिजाइन बनाता था। किसी के दरवाजे पर उनके खानदान का लोगो होता था तो किसी के दरवाजे पर उसके भगवान की आकृति बनी होती थी। और भी कई प्रकार के डिजाइन आपने पुराने दरवाजे पर देखे होंगे। 

एक बार फिर वही फैशन लौटकर आ रहा है। फर्क केवल इतना है कि आप 3D मशीन से ऐसे डिजाइन बनाए जाते हैं जो बहुत कम समय लेते हैं और पहले से ज्यादा अच्छे बनते हैं। लकड़ी के किसी भी प्रोडक्ट पर कोई भी डिजाइन बनाया जा सकता है। किसी कंपनी का लोगो, किसी के परिवार का प्रतीक चिन्ह जैसे राजपूतों की ढाल और तलवार, किसी भगवान की आकृति या फिर जो भी ग्राहक चाहता है। 

3D wood carving machine बाजार 300000 से लेकर 2000000 रुपए तक की मिलती है। अनुभवी लोगों का कहना है कि ₹500000 के आसपास की मशीन एक छोटे शहर के लिए काफी होती है। दीपावली का सीजन आ रहा है। कई लोग अपने दरवाजे बदलवाते हैं। आपको अपनी मशीन इंस्टॉल करने के बाद सिर्फ इतना करना है कि आपके इलाके की जितने भी कारपेंटर हैं उन्हें एक इवेंट में बुलाकर प्रेजेंटेशन देना है और गिफ्ट देकर विदा करना है। बाकी सब कुछ कारपेंटर कर देंगे। आपको ग्राहकों की तलाश में कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !