शिवराज, वीडी और भूपेंद्र सिंह को सजा होगी तब पता चलेगा: विवेक तंखा- MP NEWS

Madhya Pradesh politics- news today

जबलपुर। मध्यप्रदेश में खांग्रेस के पास बची एकमात्र सीट से राज्यसभा में भेजे गए सांसद विवेक तंखा का कहना है कि शिवराज जी, वीडी शर्मा और भूपेंद्र सिंह के खिलाफ क्रिमिनल केस दायर किया है। इनको जब सजा होगी तब आपको पता चलेगा कि सच कौन बोल रहा है और झूठ कौन। 

सांसद विवेक तंखा भोपाल के वरिष्ठ पत्रकार राजेश शर्मा से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोई विश्वास नहीं करेगा कि विवेक तन्खा ने ओबीसी वर्ग का कोई अहित किया है। मैं तो कोर्ट में ओबीसी वर्ग का वकील हूं। कोर्ट से जो राहत मिली है वह भी मेरी ही पैरवी से मिली है। उन्होंने कहा कि मैंने बीजेपी नेताओं पर 10 करोड़ का मानहानि का दावा भी लगाया है। शिवराज जी जीवन भर लीडर नहीं रहेंगे, कभी तो सामान्य नागरिक बनेंगे। जब कोर्ट में उनका ट्रायल होगा तब पता चलेगा कि विवेक तन्खा झूठ बोल रहे हैं या नहीं?। 

उल्लेखनीय है कि ओबीसी आरक्षण मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कांग्रेस पार्टी के सांसद एवं वकील विवेक तन्खा को जिम्मेदार ठहराया था। इस प्रक्रिया में सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने भी बयान दिए थे। विवेक तन्खा ने तीनों नेताओं के खिलाफ सिविल और क्रिमिनल केस फाइल किए हैं।