ज्योतिरादित्य सिंधिया- योगी के साथ फोटो राजनीति में चर्चा का केंद्र बन गया - MP NEWS TODAY

ग्वालियर।
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बहुत तेजी से अपने लक्ष्य की तरफ आगे बढ़ रहे हैं। फिजिक्स के नियम कहते हैं कि गति में संतुलन की आवश्यकता होती है। यदि संतुलन बिगड़ा तो दुर्घटना और सत्यानाश संभावित है। श्रीमंत ने आज एक फोटो वायरल कर दी है। अब इस फोटो के मायने निकाले जा रहे हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया, योगी आदित्यनाथ को लीड कर रहे हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में इन दिनों सबसे चर्चित युवा मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन के अवसर पर एक फोटो अपलोड करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। फोटो बोलता है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया, योगी आदित्यनाथ को लीड कर रहे हैं। जैसे कोई सीनियर, अपने जूनियर को करता है। किसी भी फोटो में बॉडी लैंग्वेज बहुत इंपॉर्टेंट होती है। 

मोदी और योगी की केमिस्ट्री

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले ऐसा ही एक फोटो वायरल हुआ था। इस फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक अनुभवी प्रोफेसर की तरह समझा रहे हैं और सीएम योगी आदित्यनाथ किसी पीएचडी स्कॉलर की तरह ध्यान पूर्वक उनकी बात सुन रहे हैं। 

फोटो से पैदा हुए सवाल

सवाल यह है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस फोटो को वायरल करके क्या संदेश देने की कोशिश की है। क्या भारतीय जनता पार्टी में सिंधिया का कद योगी से बड़ा हो गया है। क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी में मोदी के समकक्ष लोकप्रिय हो गए हैं। ग्वालियर चंबल के लोगों को इस फोटो में महाराज वाली फीलिंग नजर आ रही है।