निकाय चुनाव के रिजल्ट पर विधानसभा का टिकट डिपेंड करेगा: कमलनाथ- MP Chunav news

भोपाल।
मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के सीएम कैंडिडेट एवं प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने आज ऐलान किया है कि नगर निगम एवं नगर पालिका चुनाव के रिजल्ट पर विधानसभा के टिकट डिपेंड करेंगे। जिन विधानसभा क्षेत्रों में विधायकों एवं टिकट के दावेदारों की सक्रियता से कांग्रेस पार्टी को जीत हासिल होगी, 2023 के चुनाव में उन सब के टिकट पक्के।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं छिंदवाड़ा के विधायक कमलनाथ आज अपने आवास पर आयोजित निकाय चुनाव के जिला और संभाग प्रभारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चल रहे निकाय चुनाव कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। इसमें एक-एक नेता और कार्यकर्ता को अपनी पूरी शक्ति और सामर्थ्य से काम करना है। यह चुनाव ना सिर्फ शहर की सरकार का फैसला करेंगे बल्कि 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल भी हैं। सभी विधायक और विधानसभा चुनाव लड़ने के दावेदार यह बात अच्छी तरह से याद रखें कि निकाय चुनाव का प्रदर्शन उनका रिपोर्ट कार्ड भी तैयार करेगा। 

टिकट देते समय पूछा नहीं, रिजल्ट के लिए जिम्मेदार बना दिया

मध्य प्रदेश के विभिन्न इलाकों से खबर आ रही है कि कांग्रेस पार्टी और कमलनाथ ने कमलनाथ ने प्रत्याशियों का चयन करते समय स्थानीय विधायकों, क्षेत्र के कद्दावर नेताओं और विधानसभा टिकट के दावेदारों से कोई परामर्श नहीं किया। जेपी कमलनाथ के ताजा बयान से स्पष्ट होता है कि निकाय चुनाव के परिणाम के लिए स्थानीय विधायक, क्षेत्रीय नेता एवं विधानसभा टिकट के दावेदार जिम्मेदार होंगे।