INDORE NEWS- पुलिस अफसर के होटल में बंगाली गर्ल्स की सर्विस पकड़ी गई

इंदौर।
Central Industrial Security Force के एक बड़े अफसर के होटल वेलेंटाईन में यात्रियों को प्राइवेट सर्विस दी जा रही थी। पुलिस ने छापामार कार्रवाई में यात्रियों के साथ चार लड़कियों को पकड़ा है। बताया गया है कि पैसा कमाने के लिए पुलिस अफसर ने अपना होटल किराए पर दे दिया था। उसने जानने की कोशिश ही नहीं की कि उसके होटल में अनैतिक व्यापार हो रहा है।

होटल वेलेंटाईन में ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, रूम के साथ लड़की मांगी

TI संतोष दूधी ने कार्रवाई के बाद प्रेस को बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि तुलसी नगर में होटल वेलेंटाईन में अनैतिक गतिविधियां संचालित हो रही है। सूचना के बाद यहां कस्टमर बनकर पुलिसकर्मी पहुंचे थे। होटल के काउंटर पर शुभम पुत्र ताराचंद सिसौदिया से होटल में कमरा मांगा लेकिन शर्त रखी कि हमें कमरे में लड़की भी चाहिए। शुरुआती ना नुकुर के बाद सिसौदिया मान गया, लेकिन उसने कहा कि पैसे ज्यादा लगेंगे। पुलिसकर्मियों ने कहा जितना कहोगे उतना देंगे।

होटल वेलेंटाईन के कई कमरों में आपत्तिजनक गतिविधियां मिली

पुलिसकर्मी जब अपने कमरे की ओर गए तो उन्हें अन्य कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में नजर आए। यहां से आपत्तिजनक स्थिति में सुनील चौहान निवासी पीपल्याहाना, चैतन्य निवासी पीपल्याहाना, सौरभ जायसवाल निवासी रामकृष्ण बाग खजराना, मोहम्मद मोबिन पुत्र अब्दुल जब्बार निवासी मदनीपुरा कोलकाता और उसकी पत्नी सहित चार अन्य युवतियों को गिरफ्तार किया गया है।

होटल वेलेंटाईन में पश्चिम बंगाल की लड़कियां मिली

पुलिस के मुताबिक पकड़ाई युवतियों में से 4 मिदनापुर, पश्चिम बंगाल और एक महाराष्ट्र की रहने वाली है। आरोपी मोहम्मद मोबिन वहां से लड़कियों को लेकर इंदौर आया था। सभी को होटल में रखा गया था। पुलिस इनके दस्तावेजों को लेकर भी जांच कर रही है। पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि इन्हें नौकरी या अन्य किसी लालच के लिये तो दंपती इंदौर लेकर नहीं आए थे।

होटल वेलेंटाईन का मालिक CISF अफसर है 

इंदौर पुलिस के मुताबिक होटल CISF के अफसर की बताई जा रही है। जो भिलाई में पोस्टेड है। पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो पता चला कि दो माह पहले ही होटल लेकर शुरू की थी। जिसे 80 हजार रुपए महीने में शुभम और मोहम्मद मोबिन को किराए पर दिया था। मोबिन के मुताबिक वह लड़कियों के ब्रोकर का काम करता है। अभी पुलिस होटल के दस्तावेजों को लेकर भी जांच कर रही है।