INDORE में होटल की छत पर चढ़ा दार्जिलिंग का कुक, बोला - मुझे गोली मार दो, आत्महत्या का प्रयास किया

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में स्थित सुंदर होटल के कुक होटल की चौथी मंजिल पर चढ़कर आत्महत्या का प्रयास किया जमकर हंगामा किया। मुझ पर किसी ने काला जादू कर दिया है, मेरी बहन अकेली है, मुझे गोली मार दो।' यह बोल-बोलकर शहर की ग्वालटोली थाना इलाके में बुधवार रात होटल की छत पर कुक हंगामा करता रहा। पुलिस ने उसे सुरक्षित होटल से नीचे उतारा।  MY हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

थाना प्रभारी सविता चौधरी ने बताया कि देर रात 10 बजे सूचना मिली कि सुंदर होटल की छत पर एक कर्मचारी दिलीप पिता बुधमान तमांग निवासी दार्जिलिंग होटल के चौथी मंजिल से कूदने की कोशिश कर रहा है। पुलिस ने 1 घंटे की मशक्कत के बाद छत से नीचे उतार लिया। डॉक्टरों ने कहा कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

होटल मैनेजर अब्बास के मुताबिक दिलीप 20 सालों से सुंदर होटल में कुक है। कुछ दिन पहले ही वह दार्जिलिंग अपने घर से लौटा था। बुधवार देर रात दिलीप जब होटल के किचन में खाना बना रहा था, तभी अचानक तेज-तेज चिलाने लगा। होटल स्टाफ कुछ समझ नहीं पाया। कुछ ही देर में दिलीप होटल की छत पर जा पहुंचा। वहां कुछ देर बैठा रहा। पुलिस के आने के बाद कहने लगा कि मुझ पर किसी ने कोई जादू कर दिया है। मुझे गोली मार दो। बार-बार कह रहा था मेरी बहन अकेली है।