INDORE NEWS- पत्नी के दूसरे विवाह से आहत पति ने सुसाइड किया

इंदौर।
 मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक युवक ने पत्नी के दूसरे विवाह से आहत होकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड नोट में आधार कार्ड पर फोन नंबर लिखकर कहा, मेरी मौत की खबर इस नंबर पर दे देना। पुलिस ने जब उस नंबर पर फोन लगाया तो वह उसकी पत्नी का मोबाइल नंबर निकला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसआई एमएस टैगोर के मुताबिक नेहरू नगर की गली नंबर 5 में रहने वाले उमेश उर्फ मुन्ना (35) पुत्र यशराज चावडें ने बुधवार को आत्महत्या कर ली। सुबह उसके पिता काम से बाहर गए थे। दोपहर में वापस आए तो उन्होंने बेटे को कमरे में फंदे पर लटके देखा। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि मेरे मरने के बाद उक्त नंबर पर आत्महत्या की जानकारी दे दी जाए।

परिवार ने बातचीत में बताया कि उमेश बड़नगर में दुकान पर काम करता था। करीब एक माह पहले पत्नी रेणु की दूसरी शादी की जानकारी मिली थी। इसके बाद से वह तनाव में था। वह बड़नगर से इंदौर आ गया। उसके बाद उसे लगातार नौकरी पर आने के लिये कॉल आते रहे, लेकिन वह वापस नहीं गया। उमेश के परिवार में उसका एक बड़ा और एक छोटा भाई व बहन है। सभी एक ही घर में साथ में रहते थे।

पुलिस के मुताबिक रेणु के माता-पिता उज्जैन के रहने वाले थे। 2018 में बड़नगर के उमेश की शादी उज्जैन की रेणु से हुई। शादी के एक साल बाद ही 2019 में दोनों अलग हो गए। तब रेणु अपने मायके आ गई और कुछ समय बाद परिवार वालों ने पिछले दिनों रेणु की दूसरी जगह शादी करा दी। इस बीच उमेश इंदौर आकर नौकरी करने लगा।2020 में रेणु ने उमेश पर घरेलू हिंसा का केस लगा दिया था। जिसके बाद से दोनों की दूरी और बढ़ गई थी।