INDORE NEWS- ड्राइवर रूम में आ गया, 9 साल की लड़की से बोला, यह अपना सीक्रेट है

इंदौर।
अपने मालिक और उनकी 9 साल की भांजी को लेकर ग्वालियर गए एक ड्राइवर ने पूरे ड्राइवर समाज को शर्मसार करने वाला काम किया। वह उस रूम में घुस गया जहां 9 साल की लड़की अकेली थी। अंदर से दरवाजा बंद करके वीडियो दिखाने लगा। लिप्स किस करने लगा। फिर बोला कि यह बात अपनी सीक्रेट है, किसी को बताना मत। 

ड्राइवर का शिकार हुई मासूम बच्ची ने अपनी मां को बताया

'मैं शाम को कमरे में लेटी थी, तभी इंदौर से आए मेरे मामा की गाड़ी के ड्राइवर अंकल वहां आ गए। बोले- मुझे आराम करना है। गाड़ी चलाकर बहुत थक गया हूं। वो गद्दा लेकर पास ही लेट गए। यहां-वहां की बात करते-करते उन्होंने खिड़की और दरवाजे बंद कर दिए। मना किया तो मोबाइल ऑन कर गंदे VIDEO दिखाने लगे। मेरे लिप्स पर गंदे तरीके से टच किया, मुझे किस किया। बोले- यह बात अपनी सीक्रेट है, किसी को बताना नहीं...। मैं किसी तरह वॉशरूम जाने के बहाने वहां से भाग गई। बाहर आकर मां को सारी बात बताई। ड्राइवर अंकल बहुत गंदे हैं...।' 

परिवार वालों ने तत्काल ड्राइवर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। इंदौर से सभी लोग नानी की त्रयोदशी में शामिल होने के लिए आए थे। इस घटना ने एक बार फिर ड्राइवर समाज के प्रति लोगों के मन में विश्वास को कम कर दिया है। वाहन चालकों के संगठनों को चाहिए कि वह इस दिशा में भी काम करें ताकि लोगों के मन में ड्राइवरों के प्रति विश्वास बरकरार रहे।