GWALIOR NEWS- गिरफ्तार कांग्रेस नेता बोला, मेरी पत्नी फोन पर बात करती थी, गोली मारकर चुप करा दिया

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 21 दिन पहले पत्नी की हत्या करने वाले कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उसे यूपी मैनपुरी से गिरफ्तार करना बता रही है, लेकिन सूचना सरेंडर की है। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद कांग्रेस नेता ने कहा है कि पत्नी किसी से फोन पर बात करती थी। कई बार मना किया था, लेकिन नहीं मानी तो मार दी गोली। पुलिस ने उसे निगरानी में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पता लगा रही है कि फरारी के 21 दिन उसने कहा और किसकी मदद से निकाले।

पूरा घटनाक्रम

शहर के थाटीपुर इलाके में रहने वाला आरोपी कांग्रेस नेता ऋषभ सिंह भदौरिया ने 6 जून 2022 को रात 3 बजे पत्नी भावना सिंह के चरित्र पर शक करने के चलते सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी कांग्रेस नेता हथियार और अपना जरूरी सामान लेकर फरार हो गया था। इस मामले में भावना के पिता की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था। यह हत्याकांड को आरोपी कांग्रेस नेता ने अपने दो बच्चों के सामने अंजाम दिया था। पुलिस ने बच्चों के भी बयान लिए थे। 

इस ​​​ मामले में ग्वालियर क्राइम ब्रांच द्वारा लगातार आरोपी की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे थे। इस बीच मुखबिर की सूचना पर उत्तर प्रदेश के मैनपुरी स्थित बेवर कस्बे से आरोपी को पकड़ा है। जिसे क्राइम ब्रांच की टीम ग्वालियर लेकर आई है पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है कि उसने क्यों इस हत्याकांड को अंजाम दिया इसके साथ ही आरोपी के पास अवैध हथियार की सूचना पर पुलिस द्वारा हथियार बरामदगी के लिए आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।