BHOPAL नगर निगम कर्मचारी की जहर खाने से मौत, पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था

भाेपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधी नगर थाना क्षेत्र में नगर निगम के कर्मचारी जहर खाने से मौत हो गई। वह बैरागढ़ स्थित नगर निगम के जलकार्य विभाग में नौकरी करता था। घटना के बाद उसके परिवार के लाेगाें ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियाे काे देखा। जिसमें कुछ लाेग सुनील के साथ बेरहमी से मारपीट कर रहे है। 

सुनील मीणा के परिवार के लाेग शिकायत दर्ज कराने शाहपुरा थाने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने उनकी फरियाद नहीं सुनी थी। इस मामले में स्वजन ने गुरुवार काे डीसीपी–जाेन–चार का शिकायत कर कारवाई की मांग की है। शिकायत के साथ मारपीट का वीडियाे भी दिया है।

गांधी नगर थाना पुलिस के मुताबिक बस स्टैंड के पीछे रहने वाला 35 वर्षीय सुनील मीणा बैरागढ़ में नगर निगम के जलकार्य विभाग में नौकरी करता था। मंगलवार सुबह 11 बजे सुनील ने अपने घर में जहर खा लिया था। हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान सुनील की मौत हाे गर्इ। हालांकि पुलिस काे सुसाइड नाेट नहीं मिला है। 

सुनील के परिवार के लाेगाें का आरोप है कि घटना के दाे दिन पहले सुनील काे लेनदेन के मामले में शाहपुरा क्षेत्र में बुलाकर कुछ लाेगाें ने बेरहमी से मारा था। साथ ही मारपीट का वीडियाे भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया था। वह वीडियाे सुनील के स्वजन काे भी मिला। इसके बाद उन्हाेंने गुरुवार काे घटना की लिखित शिकायत डीसीपी, जाेन–चार, विजय खत्री काे की है। सुनील की पत्नी लकवाग्रस्त है। उसके दाे छाेटे–छाेटे बच्चे हैं। स्वजन ने शिकायत में शाहपुरा इलाके में रहने वाले साेनू मीणा और उसके साथियाें पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।