खबर का असर- ब्लेडबाज पकड़े गए, सीएम ने पुलिस कमिश्नर को तलब किया- BHOPAL NEWS

भोपाल
। डिजिटल मीडिया का महत्व एक बार फिर प्रमाणित हुआ है। महिला के चेहरे को ब्लड से काटने वाली खबर, इससे पहले की अखबारों में प्रकाशित होकर जनता के बीच वितरित हो पाती, अपना काम कर चुकी थी। अचानक पुलिस सक्रिय हुई और तीनों ब्लेडबाज बदमाशों को पकड़ लिया गया। इधर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस कमिश्नर को तलब किया है। 

भोपाल में ब्लेडबाजी का मामला क्या है, यहां पढ़िए 

डीडी नगर पुलिस थाना क्षेत्र में एक डॉक्टर की हाउस हेल्पर महिला का चेहरा काट डाला, क्योंकि उसने भद्दे कमेंट करने वाले लड़के को पकड़ कर चांटा मार दिया था। महिला और उसके पति ने आरोप लगाया था कि पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है। पत्रकारों को पुलिस ने बताया कि बदमाशों को पहचानने का प्रयास कर रहे हैं। इस मामले को भोपाल समाचार डॉट कॉम सहित राजधानी के सभी जिम्मेदार समाचार संस्थानों द्वारा प्रकाशित/ प्रसारित किया गया। (घटना का पूरा विवरण यहां क्लिक करके पढ़िए)

मुख्यमंत्री ने भोपाल के पुलिस कमिश्नर को तलब किया 

खबर के वायरल होते ही पुलिस के प्रयास सार्थक हो गए।शनिवार देर रात मुख्य आरोपी बादशाह बेग (38) और उसके साथी अजय उर्फ बिट्‌टी सिबदे (18) को पकड़ लिया।तीसरे आरोपी निखिल को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। राजधानी में महिला पर सरेआम ब्लेडबाजी और पुलिस के लापरवाह रवैया से नाराज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज कमिश्नर गुलशन बामरा और पुलिस कमिश्नर मकरंद देउसकर को मुख्यमंत्री निवास बुलाया है। प्रमुख सचिव मनीष रस्तोगी और ओएसडी योगेश चौधरी भी साथ हैं।